संजीवनी टुडे

Coronavirus से बिगड़े हालात, पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने भारतीय खिलाड़ियों से मांगी मदद

संजीवनी टुडे 04-04-2020 15:10:27

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर ने भारत के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह से मदद मांगी है।


डेस्क। कोरोना वायरस की वजह भारत के साथ ही पकिस्तान में भी हालत ख़राब है। पाकिस्तान में अब तक करीब 2500 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। वहां सही इंतजाम नहीं होने के कारण स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने भारतीय खिलाड़ियों से मदद की गुहार लगाई है। 

दानिश कनेरिया

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर ने भारत के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह से मदद मांगी है। उन्होंने कहा है कि दोनों खिलाड़ी एक वीडियो बना कर लोगों की मदद करने की अपील करें। 

दानिश ने कहा, ‘मैं युवराज सिंह और हरभजन सिंह से आग्रह करता हूं कि वे पाकिस्तान में रह रहे अल्पसंख्यकों के लिए भी एक वीडियो बनाएं। कोरोना वायरस के कारण इस मुश्किल समय में उन्हें आपकी जरूरत है।’

दानिश कनेरिया

इसके साथ ही दानिश कनेरिया ने एक लिंक भी शेयर किया है। इस लिंक के जरिए दान दिया जा सकता है। उन्होंने डोनेशन की लिंक लोगों तक पहुंचाने की भी अपील की। इससे पहले शाहिद अफरीदी ने भी मदद की मांग की थी। 

दानिश कनेरिया

हालाँकि इसके बाद युवराज और हरभजन ने उनका समर्थन किया था, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया था। इसके बाद युवराज ने कहा था कि मैंने मानवता के लिए मदद की अपील की थी।

दानिश कनेरिया

बता दें कि इससे पहले कुछ महीने पर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने यह खुलासा किया था कि पाकिस्तानी टीम में दानिश कनेरिया के साथ भेदभाव किया जाता था।अख्तर ने कहा था कि हिन्दू होने की वजह से पाक खिलाड़ी उनके साथ खाना भी पसंद नहीं करते थे और अलग रहने का प्रयास करते थे। इसके बाद कनेरिया ने सोशल मीडिया पर आकर प्रधानमंत्री इमरान खान से मदद मांगी थी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गौरतलब है कि कोरोनावायरस से पूरी दुनिया परेशान है। अब तक 200 से ज्यादा देशों में यह संक्रमण फैल चुका है। 59 हजार से ज्यादा लोगों की जान गई है। चीन के बाद इस खतरनाक वायरस ने यूरोप में तबाही मचाई। 

यह खबर भी पढ़े: भारत में भी मौत का तांडव मचाने लगा है coronavirus, 80 साल की महिला समेत 6 की मौत

यह खबर भी पढ़े: धीरे-धीरे Corona का गढ़ बनता जा रहा है राजस्थान, आज 17 और नए मामले सामने आये, जिसमे 8 तबलीगी जमात से...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended