संजीवनी टुडे

कोरोनावायरस का कहर: आइसोलेट हुई अटलांटा फुटबॉल टीम, साउथ अफ्रीका में 60 दिन तक नहीं खेला जायेगा क्रिकेट

संजीवनी टुडे 17-03-2020 08:17:00

स्पेनिश फुटबॉल क्लब वेलेंसिया के 5 खिलाड़ी कोरोनावायरस पोजिटिव पाए गए हैं।


डेस्क। कोरोना वायरस के कहर से अब तक 6500 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके है जबकि डेढ़ लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित बताए जा रहे है। ऐसे में इटली के क्लब अटलांटा के सभी खिलाड़ियों ने खुद को आइसोलेट (घर में बंद) कर लिया है। सभी खिलाड़ियों की जांच भी की जा रही है। 

गौरतलब है कि स्पेनिश फुटबॉल क्लब वेलेंसिया के 5 खिलाड़ी कोरोनावायरस पोजिटिव पाए गए हैं और वेलेंसिया-अटलांटा के बीच यूईएफए चैम्पियंस लीग में प्री-क्वार्टरफाइनल के लेग-2 का मैच 11 मार्च को ही हुआ था। 

वहीँ, क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने भी अगले 60 दिन के लिए हर तरह के क्रिकेट पर रोक लगा दी है। इस फैसले के बाद देश में फर्स्ट क्लास, लिस्ट-ए, प्रोविंशियल और जूनियर क्रिकेट के टूर्नामेंट नहीं होंगे। एक दिन पहले ही राष्ट्रपति सिरिल रामफोसा ने कोविड-19 को राष्ट्रीय आपदा घोषित की थी। 

इसी बीच, बांग्लादेश ने पाकिस्तान का दौरा अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है। दोनों के बीच 1 अप्रैल से 1 वनडे और एक टेस्ट होना था, जबकि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर क्रिस लिन कोरोनावायरस के कारण पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) से हट गए हैं। वे सोमवार को अपने देश वापस लौट गए। शुक्रवार को ही 9 खिलाड़ी पाकिस्तान छोड़कर चले गए। 

पीएसएल की 6 टीमों में 122 पाकिस्तानी जबकि 34 विदेशी खिलाड़ी हैं। पीएसएल का फाइनल 22 मार्च को खेला जाएगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पाकिस्तान कप वनडे टूर्नामेंट को भी टाल दिया गया है। यह 24 मार्च से होना था।

यह खबर भी पढ़े: अपनी बायॉपिक में इस एक्टर को देखना चाहते हैं युवराज सिंह, बताई अपनी पहली चॉइस

यह खबर भी पढ़े: क्रिस लिन पाकिस्तान में मचा रहे है धमाल, ताबड़तोड़ छक्कों से जड़ा धमाकेदार शतक

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended