संजीवनी टुडे

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 6 खिलाडियों की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, अब रवाना होंगे इंग्लैंड

संजीवनी टुडे 01-07-2020 21:32:40

क्रिकेट बोर्ड ने आगे कहा कि मैनचेस्टर से सभी छह खिलाड़ियों को वॉर्सेस्टर में ले जाया जाएगा और इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के परीक्षण कार्यक्रम में नेगेटिव पाए जाने के बाद उन्हें टीम के साथ एकीकृत किया जाएगा।


नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के छह खिलाड़ी कोरोनावायरस के दो परीक्षणों में नेगेटिव पाए जाने के बाद इंग्लैंड में टीम में शामिल होने के योग्य हो गए हैं, जोकि अब इस शुक्रवार को मेनचेस्टर के लिए रवाना होंगे। 

फखर ज़मान, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद हफीज़, मोहम्मद रिज़वान, शादाब खान और वहाब रियाज, जिन्हें पिछले सप्ताह टीम के इंग्लैंड जाने से पहले कोविड - 19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था, ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षण के नवीनतम दौर में नेगेटिव परीक्षण किया है।

पीसीबी ने बुधवार को अपनी वेबसाइट पर एक बयान में कहा, " छह पाकिस्तानी क्रिकेटरों का दूसरा समूह शुक्रवार, 3 जुलाई को राष्ट्रीय वाहक द्वारा मैनचेस्टर के लिए प्रस्थान करेगा। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस द्वारा यात्रा करने वाले खिलाड़ी हैं: फखर ज़मान, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद रिज़वान, शादाब खान और वहाब रियाज।"

क्रिकेट बोर्ड ने आगे कहा कि मैनचेस्टर से, सभी छह खिलाड़ियों को वॉर्सेस्टर में ले जाया जाएगा और इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के परीक्षण कार्यक्रम में नेगेटिव पाए जाने के बाद उन्हें टीम के साथ एकीकृत किया जाएगा। इससे पहले, शनिवार को इंग्लैंड रवाना होने से पहले सभी खिलाड़ियों के टेस्ट के दौरान 10 खिलाड़ियों को संक्रमित पाया गया था। स्पिन गेंदबाज काशिफ भट्टी, तेज गेंदबाज हैरिस रौफ, इमरान खान और हैदर अली अभी भी एकांतवास में हैं।

पीसीबी ने इससे पहले, दिग्गज बल्लेबाज शोएब मलिक को जुलाई के अंत में इंग्लैंड में टीम में शामिल होने की अनुमति दे दी थी, जिससे उन्हें संयुक्त अरब अमीरात में अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिल सके। पाकिस्तान अगस्त में तीन टेस्ट और तीन टी 20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में इंग्लैंड से भिड़ेगा।

यह खबर भी पढ़े: SC में पहुंचा चीनी कंपनियों के साथ अडानी ग्रुप के समझौते का मामला, समझौते को रद्द करने की उठी मांग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended