संजीवनी टुडे

कोपा अमेरिका : चिली ने जीत के साथ की शुरूआत, जापान को 4-0 से हराया

संजीवनी टुडे 18-06-2019 18:15:57

चिली ने कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट में ग्रुप-सी के अपने पहले मैच में जापान को 4-0 से हराकर जीत के साथ अपने अभियान की शुरूआत की।इस मैच में जापान की युवा टीम ने आक्रामक शुरूआत की और पहले हॉफ में गोल के कई मौके गंवाए


साउ पाउलो। चिली ने कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट में ग्रुप-सी के अपने पहले मैच में जापान को 4-0 से हराकर जीत के साथ अपने अभियान की शुरूआत की।इस मैच में जापान की युवा टीम ने आक्रामक शुरूआत की और पहले हॉफ में गोल के कई मौके गंवाए। हालांकि, मध्यांतर से ठीक पहले एरिक पुल्गार ने 41वें मिनट में गोल कर दिया चिली को 1-0 की बढ़त दिला दी। मध्यांतर के बाद मैच के दूसरे हॉफ में से चिली की टीम हावी नजर आई। 54वें मिनट में ईडुआरो वर्गास को मौका मिली और उन्होंने चिली की बढ़त को दोगुना कर दिया।

इसके बाद एलेक्सिस सांचेज ने 82वें मिनट और वर्गास ने 83वें  मिनट में फिर गोल दागकर टीम को निर्णायक बढ़त दिला दी। वर्गास अब कोपा अमेरिका में चिली के लिए सबसे ज्यादा गोल दागने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। वहीं, सांचेज ने पिछले पांच महीनों के बाद पहला गोल  किया। इस मैच से पहले सांचेज ने अपना आखिरी गोल आर्सेनल के खिलाफ एफए कप में 25 जनवरी को किया था।

इस जीत के साथ टूर्नामेंट में चिली की दावेदारी एक बार फिर मजबूत मानी जा रही है। टीम ने कोपा अमेरिका के पिछले छह में से एक भी मैच नहीं गंवाया। चिली ने 2015 और 2016 में हुए कोपा अमेरिका कप पर कब्जा जमाया था।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

 

More From sports

Trending Now
Recommended