संजीवनी टुडे

कोपा अमेरिका: अर्जेंटीना ने पैराग्वे के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला

संजीवनी टुडे 20-06-2019 14:27:21

अर्जेंटीना ने गुरुवार को कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट के ग्रुप बी के अपने दूसरे मैच में पैराग्वे के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला। इस ड्रॉ के साथ ही अर्जेंटीना के क्वॉर्टर फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें भी समाप्त हो गईं।


ब्राजील। अर्जेंटीना ने गुरुवार को कोपा अमेरिका फुटबॉल टूर्नामेंट के ग्रुप बी के अपने दूसरे मैच में पैराग्वे के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला। इस ड्रॉ के साथ ही अर्जेंटीना के क्वॉर्टर फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें भी समाप्त हो गईं। अर्जेंटीना को अपने पहले मैच में कोलम्बिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। 

इस मुकाबले में रिचर्ड सांचेज ने मैच के 37वें मिनट में गोल कर पैराग्वे को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद मेस्सी ने 57वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदल कर अर्जेंटीना को 1-1 की बराबरी पर ला दिला। मैच के 62वें मिनट में पैराग्वे गोल करने के काफी करीब था लेकिन अर्जेंटीना के गोलकीपर फ्रैंको अरमानी ने बेहतरीन बचाव कर पैराग्वे को 2-1 की बढ़त लेने से रोक दिया।

इस ड्रॉ के साथ ही अर्जेंटीना ग्रुप बी में 1 अंक के साथ आखिरी स्थान पर है। वहीं, पैराग्वे दो अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं। अर्जेंटीना अपने अगले मैच में 24 जून को कतर का सामना करेगी, जबकि पैराग्वे की टीम इसी दिन कोलम्बिया के सामने होगी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended