संजीवनी टुडे

सीआईए टीम से हाथापाई कर वर्दी फाड़ी, एएसआई घायल, सात पर केस दर्ज

संजीवनी टुडे 15-02-2019 20:41:15


सोनीपत। सेक्टर-23 में संदिग्ध अवस्था में घूम रहे युवकों से पूछताछ करने पहुंची पुलिसकर्मियों से युवकों ने हाथापाई कर वर्दी फाड़ दी। एक पुलिसकर्मी घायल भी हुआ है। पुलिस ने दाे युवकों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। एक घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया कि कुछ युवकों का चांदा गैंग से झगड़ा था और गैंग के सरगना को पीटने के लिए यह लोग यहां एकत्र हुए थे। 

सीआईए स्टाफ में नियुक्त एएसआई रमेश कुमार ने सेक्टर-23 चौकी में शिकायत दी है कि सीआईए की टीम गुरुवार की रात को गश्त कर रही थी। तभी सूचना मिली कि एक कार से सात संदिग्ध युवक सेक्टर-23 में आए हैंं। पुलिस मौके पर पहुंच गई। एक मकान के पास उनकी गाड़ी खड़ी थी और मकान के अंदर से जोर-जोर की आवाज आ रही थी। पुलिस टीम उस मकान की छत पर पहुंच गई। पुलिस टीम को देखकर सातों युवकों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की और दो पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी। एएसआई मंदीप इसमें घायल हो गए। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

पुलिस ने मूलरूप से गांव परनाला फिलहाल मयूर विहार निवासी अमित राठी, सलीमसर माजरा फिलहाल सेक्टर-23 निवासी राजू, मूलरूप से गांव परनाला फिलहाल विकास नगर निवासी सचिन, गांव तिहाड़ मलिक फिलहाल गढ़ी ब्राह्मणान निवासी अश्वनी को पकड़ लिया है। तीन युवक वहां से भाग गए। जब टीम उनके पीछे भागी तो गांव रिवाड़ा हाल देव नगर निवासी नवीन घायल मिला। वह छत से कूदकर भागने में उसके सिर व हाथ में चोट लगी थी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

उसको अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने गांव परनाला फिलहाल मयूर विहार निवासी सुमित राठी व गांव नांगल कलां फिलहाल दहिया कालोनी निवासी जयदीप को गिरफ्तार किया है। पुलिस को पूछताछ में उसने बताया कि गांव बिधल निवासी चांदा के साथ सुमित राठी का झगड़ा चल रहा है। चांदा को पीटने के लिए यहां पर आए थे। इनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

More From sports

Loading...
Trending Now