संजीवनी टुडे

कोहली की शानदार बल्लेबाजी देख क्रिस गेल ने ऐसे बांधें तारीफों के पूल

संजीवनी टुडे 03-08-2018 22:50:57


नई दिल्ली। इंग्लैंड में भारतीय कप्तान विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी देख वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने एक बड़ा बयान दिया है। गेल ने कहा है कि विराट की प्रतिबद्धता काबिले तारीफ है और वह हमेशा टीम को आगे ले जाने के बारे में सोचते हैं। साथ ही कहा, मुझे विराट के अंदर एक सबसे अच्छी बात यह लगती है कि वह एक कप्तान के तौर पर अपनी टीम को हमेशा जीत के लिए प्रेरित करते हैं।

ू

गेल ने राष्ट्रीय राजधानी में एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से कहा, 'मैं शूटिंग में व्यस्त था, लेकिन मैंने हाइलाइटस देखी थीं। कोहली की पारी शानदार थी, बल्कि मुझे कहना चाहिए की एक कप्तानी पारी थी। खराब स्थिति में से उन्होंने शानदार वापसी की और एक बेहतरीन पारी खेली।

ू

गेल ने विराट की तारीफ करते हुए कहा, 'विराट काफी शतक लगा रहे हैं और शानदार खेल रहे हैं। एक कप्तान के तौर पर वह अपनी टीम को जीतने के लिए प्रेरित करते हैं। वह टीम में जोश बनाए रखते हैं। अगर आप उनकी कल की पारी देखेंगे तो उसमें विराट पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ बेहतरीन खेले। इससे पता चलता है कि वह टीम को आगे ले जाने के लिए कितने प्रतिबद्ध है। उनमें काफी प्रतिबद्धता और वह टीम को हमेशा आगे ले जाने के बारे में सोचते हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में किस टीम को गेल विजेता के तौर पर देखते हैं? इस सवाल के जवाब में गेल ने कहा, 'कुछ भी हो सकता है। यह सीरीज रोचक होगी। अपने करियर को लेकर उन्होंने कहा, 'जहां तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बात है तो मैं अपने आप को इंग्लैंड में 2019 विश्व कप में खेलते देखना चाहता हूं। यह मेरा लक्ष्य है। इस संबंध में चयनकर्ताओं, कोच और कप्तान से बैठकर बात करूंगा।

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended