संजीवनी टुडे

पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन सहित तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 23-01-2020 11:13:12

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन सहित तीन लोगों के खिलाफ 20.96 लाख रुपये की कथित धोखाधड़ी के मामले में महाराष्ट्र के औरंगाबाद में मुकदमा दर्ज किया गया है।


औरंगाबाद। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन सहित तीन लोगों के खिलाफ 20.96 लाख रुपये की कथित धोखाधड़ी के मामले में महाराष्ट्र के औरंगाबाद में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि अजहरुद्दीन के खिलाफ यह मामला दानिश टूर एंड ट्रेवल्स एजेंसी की शिकायत पर दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि एजेंसी के मालिक एवं औरंगाबाद के लेबर कॉलोनी निवासी मोहम्मद शहाब मोहम्मद याकूब (49) ने बुधवार रात यह शिकायत दर्ज करायी।

यह खबर भी पढ़ें:​ वर्ल्ड कप वाली घटना पर स्मिथ ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान

पुलिस के अनुसार औरंगाबाद निवासी अजहरुद्दीन के निजी सचिव माजिद खान ने नवंबर 2019 में दानिश टूर एवं ट्रेवल्स एजेंसी से सम्पर्क कर केरल निवासी सुदेश अविक्कल तथा आंध्र प्रदेश निवासी मोहम्मद अजहरुद्दीन के लिए मुंबई से दुबई होते हुए पेरिस और मुंबई से पेरिस होते हुए दुबई का टिकट बुक कराया था।

शिकायत में बताया गया है कि इसके लिए माजिद खान ने चेक जारी किया था। शहाब ने जब माजिद से किराये का भुगतान करने को कहा तो उन्होंने बार-बार टालने की कोशिश की।

पुलिस ने शहाब की शिकायत में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended