संजीवनी टुडे

कप्तान विराट ने रोहित के साथ मतभेदों को नकारा, खबरों को बताया बकवास!

संजीवनी टुडे 30-07-2019 22:51:19

विराट के साथ मौजूद कोच रवि शास्त्री ने इन खबरों को बकवास करार दिया।


मुंबई। विश्वकप में टीम इंडिया के सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद ऐसी खबरें आने लगी थीं कि टीम में अंदरूनी मतभेद चल रहा है। लोगों के मुताबिक कप्तान विराट और रोहित के बीच विवाद चल रहा है। हालांकि, इस मामलें पर अब विराट कोहली ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।  

दरअसल, विराट कोहली ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है कि उनके और रोहित शर्मा के बीच किसी तरह का कोई मतभेद चल रहा है। विराट ने वेस्टइंडीज़ दौरे के लिये रवाना होने से पूर्व सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में साफतौर पर कह दिया कि टीम में कोई मतभेद नहीं है। विराट के साथ मौजूद कोच रवि शास्त्री ने इन खबरों को बकवास करार दिया।

y

विश्वकप में टीम इंडिया के सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद ऐसी खबरें आने लगी थीं कि टीम में अंदरूनी मतभेद चल रहा है और विराट तथा वनडे टीम के उपकप्तान रोहित के बीच तीखे मतभेद हैं। इन मतभेदों में विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा और रोहित की पत्नी रितिका सजदेह को भी शामिल कर लिया गया था। यह खबरें बराबर आ रही थीं कि इन दिग्गज खिलाड़ियों की पत्नियां सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों को अनफॉलो कर रही हैं।

y

भारतीय कप्तान से जब टीम में मतभेद के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा,“ पिछले कुछ दिनों में मैंने भी ऐसा सुना है। यह सबकुछ बाहर से सुनने में मिलता है। लेकिन मैं यह बताना चाहता हूं कि यदि टीम के अंदर माहौल अच्छा नहीं होता तो पिछले दो तीन वर्षाें में हम हर फार्मेट में वैसा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते जैसा हम लगातार कर रहे हैं। ड्रैसिंग रूम का माहौल बहुत अच्छा है और यही वजह है कि हमारे प्रदर्शन में निरंतरता बनी हुई है।”

y

कोच शास्त्री ने कप्तान के सुर में सुर मिलाते हुये कहा,“टीम सभी फार्मेट में अच्छा कर रही है और यह निरंतरता एक अच्छे टीम माहौल के कारण है।” शास्त्री ने कुछ कड़े शब्दों में इस तरह की खबरों को सिरे से बकवास करार दिया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड कल एक विज्ञप्ति जारी कर बताया था कि वेस्टइंडीज़ दौरे पर जाने से पूर्व कप्तान विराट संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे लेकिन जब संवाददाता सम्मेलन शुरू हुआ तो विराट के साथ शास्त्री भी मौजूद थे। शास्त्री का कोच के रूप में यह आखिरी दौरा है और इस दौरे के बाद भारतीय टीम के नये कोच का चयन किया जाएगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended