संजीवनी टुडे

वाइड बॉल और कमर से ऊपर की नो बॉल के गलत फैसले पर कप्तान को रिव्यू लेने का हक हो: विराट कोहली

संजीवनी टुडे 15-10-2020 18:57:26

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह चाहते हैं कि टी-20 क्रिकेट में वाइड बॉल और कमर से ऊपर की नो बॉल के गलत फैसले पर कप्तान को रिव्यू लेने का हक हो।


दुबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह चाहते हैं कि टी-20 क्रिकेट में वाइड बॉल और कमर से ऊपर की नो बॉल के गलत फैसले पर कप्तान को रिव्यू लेने का हक हो।

कोहली ने लोकेश राहुल के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत में कहा, “एक कप्तान के तौर पर मैं चाहता हूं कि मैं वाइड बॉल और कमर से ऊपर की नो बॉल के गलत फैसले पर रिव्यू ले सकूं।” 

उन्होंने कहा, “हमने अतीत में देखा है कि यह छोटे फैसले टी-20 मैच और आईपीएल जैसे टूर्नामेंट पर कितना बड़ा प्रभाव डालते हैं।” 

कोहली का बयान हाल ही में आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक विवाद के बाद आया है जिसमें मैदानी अंपायर पॉल राइफल वाइड बॉल का फैसला देने वाले थे लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की प्रतिक्रिया के बाद उन्होंने फैसला बदल लिया। 

चेन्नई और हैदराबाद के बीच मंगलवार को खेल गए मैच में हैदराबाद की पारी के 19वें ओवर में शार्दूल ठाकुर की गेंद पर पॉल ने वाइड बॉल का फैसला लेने के लिए अपने हाथ खोल लिए थे लेकिन ठाकुर और धोनी की प्रतिक्रिया के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल लिया था। 

यह खबर भी पढ़े: Covid-19 की वजह से 1930 के बाद सबसे खराब दौर से जूझ रही है दुनिया : विश्‍व बैंक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now