संजीवनी टुडे

सनराइजर्स को हराकर दिल्ली के कप्तान अय्यर ने दिया बड़ा बयान, कह डाली ऐसी बात

संजीवनी टुडे 15-04-2019 16:28:03


हैदराबाद। सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शानदार वापसी की है। सनराइजर्स इस जीत के बाद अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। वही दिल्ली को मात देने के बाद दिल्ली की टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने एक बड़ा बयान दिया है। 

कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनकी टीम को खुद पर भरोसा है कि वे आईपीएल जीत सकते हैं। रविवार को खेले गए मैच में दिल्ली के सात विकेट पर 155 रन के जवाब में हैदराबाद की टीम 18.5 ओवर में 116 रन पर आउट हो गए। अय्यर ने मैच के बाद कहा, हमें लगता है कि हम आईपीएल जीत सकते हैं। 

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ऋषभ पंत के साथ उन्होंने चौथे विकेट के लिए 56 रन की साझेदारी की। टीम संयोजन के बारे में उन्होंने कहा, रबाडा और मैंने अंडर 19 दिनों में भी साथ खेला है।  यह तालमेल स्वाभाविक है। हम सभी को अपनी क्षमता पर भरोसा है। चार विकेट लेने वाले कागिसो रबाडा ने कहा, हमने रणनीति बनाई थी और उस पर डटे रहे।  हमने हालात के अनुरूप बदलाव किये जो कारगर साबित हुए। 

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

विदेशी खिलाड़ी होने के नाते मुझे पर जिम्मेदारी थी जो मैंने निभाई। हम सभी पहलुओं पर काम कर रहे हैं। सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन ने कहा ‘‘ पहले हाफ में गेंदबाजी में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन दूसरे हाफ में हम अच्छा बल्लेबाजी नहीं कर सके। हमें कभी खुद पर गुमान नहीं रहा क्योंकि कोई भी टीम कभी भी किसी को भी हरा सकती है। दिल्ली ने हालात का फायदा उठाया और जीत की हकदार थी। 

More From sports

Trending Now
Recommended