संजीवनी टुडे

IND- WI: अपनी टीम के बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन से ख़फ़ा हुए कप्तान होल्डर, कह डाली ऐसी बात

संजीवनी टुडे 25-08-2019 21:07:49

भारत के पहली पारी के 297 रन के स्कोर के जवाब में वेस्टइंडीज की टीम विश्व चैंपियनशिप के शुरुआती टेस्ट मैच में 222 रन पर सिमट गयी थी।


नई दिल्ली। भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज के शीर्ष क्रम बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन से कप्तान जेसन होल्डर काफी खफा है। उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि चुनौतियों के सामने नहीं टिक पाना एक आम चीज बन गयी है। 

यह खबर भी पढ़े: अगले 24 घंटों में इन 20 जिलों में भारी बारिश की संभावना, माैसम विभाग ने जारी की चेतावनी

भारत के पहली पारी के 297 रन के स्कोर के जवाब में वेस्टइंडीज की टीम विश्व चैंपियनशिप के शुरुआती टेस्ट मैच में 222 रन पर सिमट गयी थी। होल्डर ने इस पर निराशा व्यक्त की। 

Image

होल्डर ने कहा, ‘बहुत निराश हूं. यह हमारे बल्लेबाजों के लिये अब सामान्य चीज बन गई है। हमारे शीर्ष क्रम के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये हैं जबकि मध्यक्रम और निचलेक्रम ने काफी बेहतरीन काम किया है। उन्होंने कहा, ‘लड़के अच्छा कर रहे हैं, उनका प्रयास बेहतरीन है। यह पिच ऐसी नहीं है कि आप किसी टीम को सस्ते में समेट दो। हमें उम्मीद है कि हम भारत को जल्दी रोककर लक्ष्य का पीछा करेंगे। 

Image

अजिंक्य रहाणे के लगातार अर्धशतक और विराट कोहली की अर्धशतकीय पारी से भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को स्टंप तक दूसरी पारी में तीन विकेट पर 185 रन बनाकर मैच पर पकड़ मजबूत कर ली। 

Image

भारतीय टीम ने दूसरे सत्र में लंच के बाद तीन विकेट गंवा दिये लेकिन कप्तान कोहली (नाबाद 51) और उपकप्तान रहाणे (नाबाद 53) ने मोर्चा संभाला और कोई विकेट नहीं गिरने दिया। रहाणे ने पहली पारी में भी 81 रन की पारी खेली थी।  इससे भारत की कुल बढ़त 260 रन की हो गयी है और उसके सात विकेट बाकी हैं जबकि दो दिन का खेल बचा है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

भारत ने इससे पहले इशांत शर्मा (43 रन पर पांच विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर वेस्टइंडीज की पहली पारी को 74.2 ओवर में 222 रन पर समेट दिया। भारतीय टीम ने पहली पारी में 297 रन बनाये थे जिससे पहली पारी के आधार पर टीम को 75 रन की बढ़त मिली। इशांत शर्मा के अलावा मोहम्मद शमी और रविन्द्र जड़ेजा ने दो-दो विकेट चटकाए। जसप्रीत बुमराह को एक सफलता मिली। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended