संजीवनी टुडे

विस्फोटक सेंचुरी के बाद कैप्टन हरमनप्रीत का बड़ा बयान, सबके दिल को छू गई ये बात

संजीवनी टुडे 10-11-2018 18:03:14


नई दिल्ली। महिला ट्वंटी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने शानदार तरीके से विजयी आगाज किया है। भारतीय महिलाओं ने पहले ही मैच में विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड महिला टीम को 34 रनों से हराया। 

कप्तान हरमनप्रीत को ताबड़तोड़ सेंचुरी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 194 रन बनाए, जवाब में न्यूजीलैंड महिला टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 160 रन ही बना सकी।

Harmanpreet disclosed Chauke

हरमनप्रीत कौर ने 51 गेंद पर 103 रनों की पारी खेली। मैच के बाद उन्होंने कहा, 'हम बहुत उत्साहित हैं, लेकिन ये महज शुरुआत है अभी बहुत आगे जाना है। अभी बहुत ऐसे एरिया हैं, जिसमें सुधार की गुंजाइश है।

एक टीम के तौर पर हमें अभी काफी कुछ सुधारना है। मुझे मालूम था कि अगर मैं सेट हो गई तो मैं अपने शॉट्स खेल पाऊंगी। बस एक ऐसा इंसान चाहिए होता है तो स्ट्राइक रोटेट करता रहे।

उन्होंने आगे कहा, जेमीमाह ने बहुत अच्छी पारी खेली। वो काफी मैच्योर खिलाड़ी हैं। गेंदबाजी यूनिट में सुधार की गुंजाइश है। हमें पहले छह ओवर में गेंदबाजी में सुधार करना होगा। मुझे मैच से एक दिन पहले बुखार था। लेकिन मैच जीतने के बाद मुझे काफी अच्छा लग रहा है। जीतना और हारना खेल का हिस्सा है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रमेश पवार जबसे टीम से जुड़े हैं, कुछ खास बदलाव आए हैं। हम खुश हैं कि वो हमारे साथ हैं।

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now