संजीवनी टुडे

CA प्रमुख Kevin Roberts ने India के खिलाफ टेस्ट सीरीज को लेकर दिया ऐसा बयान

संजीवनी टुडे 22-05-2020 17:38:12

क्रिकेट ऑस्ट्रलिया के सीईओ केविन रॉबर्ट्स का कहना है कि इस बात की 10 में से 9 संभावना है कि ऑस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज की मेजबानी करेगा।


मेलबर्न। क्रिकेट ऑस्ट्रलिया के सीईओ केविन रॉबर्ट्स का कहना है कि इस बात की 10 में से 9 संभावना है कि ऑस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज की मेजबानी करेगा।

रॉबर्ट्स ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया द्वारा आयोजित एक गोलमेज सम्मेलन में कहा, "मुझे लगता है कि आज की दुनिया में निश्चित रूप से ऐसी कोई बात नहीं है, इसलिए मैं 10 में से 10 नहीं कह सकता, लेकिन मैं 10 में से 9 कहूंगा। उन्होंने कहा, "मुझे वास्तव में आश्चर्य होगा अगर हम भारतीय टीम की मेजबानी नहीं कर पाए तो। हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा कि यह कैसे संभव होगा।"

ऑस्ट्रेलिया को जुलाई में एकदिवसीय और ट्वेंटी 20 सीरीज के लिए इंग्लैंड का दौरा करना है, मगर कोरोनावायरस ने अब इस कार्यक्रम को संदेह में डाल दिया है। इंग्लैंड को भी जुलाई में वेस्टइंडीज और अगस्त में पाकिस्तान की मेजबानी करनी है।

रॉबर्ट्स ने कहा कि उन्होंने बुधवार को इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड से बातचीत की थी और कहा कि कुछ संभावनाएं हैं कि ऑस्ट्रेलिया वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बाद इंगलैंड का दौरा करे। उन्होंने कहा, "जाहिर है कि हम खिलाडियों की सुरक्षा को खतरे में नहीं डालेंगे, मगर इस बात का सबसे अच्छा परीक्षण यह होगा कि पाकिस्तान और वेस्टइंडीज का दौरा बिना रोक टोक के सफल रहे।"

अक्टूबर में शुरू होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर रॉबर्ट्स कम आशावादी थे और उन्होंने कहा कि यह निर्णय पूरी तरह से आईसीसी का रहेगा। जानलेवा कोरोनावायरस महामारी के चलते क्रिकेट की सभी प्रतियोगिताओं पर मार्च में रोक लगा दी गई थी। इसके चलते विश्व में 50 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और   तीन लाख से अधिक लोग इस महामारी के चलते मौत का शिकार हो चुके हैं।

यह खबर भी पढ़े: एक सफल कोच बनने के लिए खिलाड़ियों को अपने अतीत से बाहर निकलना होगा: बांगर

यह खबर भी पढ़े: कोहली ने विलियमसन के साथ शेयर की पुरानी फोटो, कहा- उनसे बात करना अच्छा लगता है

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended