संजीवनी टुडे

ईरानी कप का खिताब जीतकर विदर्भ ने जीता सबका दिल, शहीदों के परिजनों के लिए उठाया ऐसा बड़ा कदम

संजीवनी टुडे 16-02-2019 22:53:47


नई दिल्ली। नागपुर में खेले गए ईरानी कप मुकाबले में आज विदर्भ की टीम ने रेस्ट ऑफ इंडिया को पहली पारी में बढ़त के आधार पर हरा दिया। जिसके साथ ही उन्होंने ईरानी कप पर अपना कब्ज़ा जमा लिया है। 

इस मुकाबले में रेस्ट ऑफ इंडिया ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए हनुमा विहारी के शतक(114 रन) और मयंक अग्रवाल की 95 रनों की पारी की मदद से 330 रन बनाए। इसके जवाब में विदर्भ की टीम 425 रन बनाकर सिमटी। उनके लिए अक्षय कर्णवार (102 रन) ने शानदार शतक लगाया। जबकि अक्षय वाडकर(73 रन) और संजय रघुनाथ(65 रन) ने शानदार अर्धशतक जमाए।  

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

ईरानी कप पर अपना कब्ज़ा करने के बाद विदर्भ की टीम ने एक ऐसा काम किया, जिसने सभी का दिल भी जीत लिया है। दरअसल, इस ट्रॉफी को जीतने के बाद विदर्भ के कप्तान फैज फज़ल ने टीम की ओर से ये ऐलान किया कि इस खिताब से जीती हुई राशी उनकी टीम पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजनों को देंगे। 

विदर्भ टीम के कप्तान ने कहा, 'हमारी टीम की ये इच्छा है कि वो पुलवामा में देश के लिए शहीद हुए जवानों को परिजनों को इस जीत की राशी दें। हम बहुत कुछ तो नहीं कर सकते। लेकिन इतनी ही दुआ करते हैं कि ईश्वर उन्हें शक्ति दे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दे कि, दूसरी पारी खेलने के बाद रेस्ट ऑफ इंडिया ने विदर्भ के सामने 279 रन बनाए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी चैम्पियन टीम विदर्भ को कोई परेशानी नहीं हुई। उन्होंने गणेश सतीश (87 रन), अथर्व ताइडे (72 रन) की पारियों से आखिरी दिन खेल खत्म होने तक 5 विकेट पर 269 रन बना लिए। मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ लेकिन नियमों के मुताबिक पहली पारी की बढ़त के आधार पर विदर्भ को विजेता घोषित किया गया। 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended