संजीवनी टुडे

बटलर ने किया बड़ा खुलासा, डिविलियर्स को पहली मुलाकात में समझा बैठे न्यूजीलैंड का क्रिकेटर

संजीवनी टुडे 14-04-2020 15:26:19

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने खुलासा किया है कि वह जब पहली बार दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स से मिले थे तो डिविलियर्स ने उन्हें न्यूजीलैंड का क्रिकेटर समझ लिया था।


नई दिल्ली। इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने खुलासा किया है कि वह जब पहली बार दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स से मिले थे तो डिविलियर्स ने उन्हें न्यूजीलैंड का क्रिकेटर समझ लिया था। बटलर ने कहा,  “इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान जब मैं पहली बार दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स से मिला तो उन्होंने मुझे न्यूजीलैंड का क्रिकेटर समझ लिया था।"

बटलर आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं। उन्होंने रॉयल्स पॉडकास्ट-3 में ये बाते कही। यह शो राजस्थान रॉयल्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर मंगलवार से ऑन एयर हुआ। बटलर ने कहा, "आईपीएल के दौरान ही मैं एबी डिविलियर्स को थोड़ा जान पाया, जब मैं मुंबई इंडियंस के लिए खेलता था। उन्होंने मुझसे कहा कि मैच के बाद वह मेरे साथ होटल में बियर पिएंगे।"

Jose Butler raised over 60 lakh rupees for hospital between Covid19 jersey worn in World Cup final

बटलर ने कहा, " मैं बहुत उत्साहित था। उनके साथ बियर पीना काफी मजेदार रहा। मैं वापस होटल गया और जब मैंने अपनी प्रेमिका (जो अब मेरी पत्नी है) को भी यह बात बताई कि डिविलियर्स के साथ बियर पीना कितना रोमांचकारी होगा।"

बटलर ने कहा, "हमने करीब 20 मिनट तक एक दूसरे से बातचीत की और यह मुझे बहुत अच्छा लगा। वह मजबूत अफ्रीकी बल्लेबाज हैं। 20 मिनट की इस बातचीत में डिविलियर्स ने अचानक मुझसे पूछा कि आप न्यूजीलैंड के किस हिस्से से हो। उनका ये सवाल मेरे लिए एक झटके की तरह था। "उल्लेखनीय है कि बटलर ने इंग्लैंड के लिए अब तक 41 टेस्ट, 142 वनडे और 69 टी-20 मैच खेले हैं।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वायरस: शाहरुख खान ने महाराष्ट्र हेल्थ वर्कर्स को उपलब्ध कराई 25 हजार PPE किट

यह खबर भी पढ़े: Coronavirus: महाराष्ट्र में मिले 128 नए मामले, संक्रमितों मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 2452

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended