संजीवनी टुडे

Brighton ने प्रीमियर लीग के शेष मैच तटस्थ स्थानों पर खेलने का किया विरोध

संजीवनी टुडे 03-05-2020 19:07:08

ब्राइटन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पॉल बार्बर ने प्रीमियर लीग के शेष मैच तटस्थ स्थानों पर खेलने के विचार का विरोध किया है।


नई दिल्ली। ब्राइटन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पॉल बार्बर ने प्रीमियर लीग के शेष मैच तटस्थ स्थानों पर खेलने के विचार का विरोध किया है। कोरोनोवायरस महामारी के कारण प्रीमियर लीग को मार्च से निलंबित कर दिया गया है। भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करने के लिए शुक्रवार को सभी क्लबों की बैठक हुई। बैठक के बाद, सभी ने बाकी सीज़न को पूरा करने पर सहमति व्यक्त की।

बैठक के बाद ऐसी खबरें आई हैं कि प्रीमियर लीग के वर्तमान सत्र के शेष मैच तटस्थ स्थानों पर खेले जाएं, ताकि सामाजिक दूरी की नीतियों को सुनिश्चित किया जा सके। हालांकि, बार्बर ने कहा है कि इस तरह की नीतियों से प्रतियोगिता की भावना और अखंडता में बाधा आ सकती है।

ब्राइटन की आधिकारिक वेबसाइट ने बार्बर के हवाले से कहा कि स्पष्ट रूप से, हम सभी को कुछ समझौतों को स्वीकार करने के लिए तैयार रहना चाहिए और हम पूरी तरह से सराहना करते हैं कि बचे मैचों को बंद दरवाजों के पीछे खेलना हमारे लिए एक आवश्यक समझौता होने की संभावना है। कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए सरकार के प्रयासों का हम पूरी तरह से समर्थन करते हैं।

उन्होंने कहा, "लेकिन इस सत्र में तटस्थ स्थानों पर मैच खेलने के महत्वपूर्ण बिंदु पर, हमारे विचार से प्रतियोगिता की अखंडता पर एक नकारात्मक प्रभाव पड़ने की संभावना है।" प्रीमियर लीग के निलंबन से पहले, ब्राइटन अंकतालिका में 15वें स्थान पर था। उल्लेखनीय है कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण दुनिया भर में सभी खेल गतिविधियां रुकी हुई हैं। 2019-20 सत्र के लिए घरेलू फुटबॉल प्रतियोगिताओं को पहले ही फ्रांस और नीदरलैंड में रद्द कर दिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: भारतीय वायुसेना ने बरसाये फूल, चिकित्साकर्मी गदगद

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्‍तान इतिहास में पहली बार हिंदू युवक वायु सेना में बनें जीडी पायलट, ट्विटर पर शेयर की तस्वीरें

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended