संजीवनी टुडे

ब्रैंडन मैक्कलम ने धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा ?

संजीवनी टुडे 20-05-2019 15:19:18


डेस्क। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में अब कुछ दिन ही बचे हैं। टीम इंडिया के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का यह आखिरी विश्व कप हो सकता है। क्रिकेट के पंडितों का मानना है कि धोनी टूर्नामेंट में कप्तान विराट कोहली के लिए एक मुख्य अस्त्र साबित होंगे। ऐसे में न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कलम ने धोनी की जमकर तारीफ की है।

df

विश्व कप का आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स के नए शो 'फाफ-15' में भारतीय टीम के प्रत्येक खिलाड़ियों पर एक नजर डाली जा रही है। मैक्कलम ने इस शो में कहा, "वह (धोनी) भारतीय टीम के लिए अनमोल हैं। उनके पास खेल के लिए एक सोच के साथ-साथ उनके दिमाग में एक खाका भी है।" 

df

मैक्कलम ने आगे कहा, "वह जब क्रीज पर आते हैं और मैच को पूरी तरह पढ़ लेते हैं तो फिर वह विपक्षी टीम को हमेशा दबाव में रखते हैं। उनकी फिटनेस बहुत अच्छी रही है और हाल के दिनों में उन्होंने गेंद को अच्छे से सीमा रेखा के पार भेजा है।" 

df

धोनी टीम इंडिया की बल्लेबाजी संवारने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। वह टीम को जीत की राह पर डालने में बड़े मददगार साबित होते रहे हैं। इस साल उन्होंने खुद को साबित भी किया है। बल्लेबाजी के लिए जल्दी भेजे जाने पर उन्होंने दिखाया है कि मजबूती के साथ कैसे पारी को आगे बढ़ाया जाता है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

 

मैक्कलम के अलावा इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने धोनी की हालिया फॉर्म को लेकर कहा, "उनकी शांति, उन्हें इस बात को परखने की क्षमता देती है कि उनके सामने क्या है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह किस स्थिति में है। इस साल आईपीएल में सबसे अच्छी बात, धोनी की बल्लेबाजी का पुनर्जन्म देखने को मिला। उन्होंने गेंदबाजों पर कई आक्रमण किए।" 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From sports

Trending Now