संजीवनी टुडे

गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन ने मैच में वापसी कराई: विराट

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-09-2019 09:38:00

दक्षिण अफ्रीका को बुधवार को दूसरे ट्वंटी-20 मुकाबले में सात विकेट से पराजित करने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टीम के गेंदबाजों की सराहना करते हुए कहा कि हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और मैच में हमारी वापसी करायी।


मोहाली। दक्षिण अफ्रीका को बुधवार को दूसरे ट्वंटी-20 मुकाबले में सात विकेट से पराजित करने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टीम के गेंदबाजों की सराहना करते हुए कहा कि हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और मैच में हमारी वापसी करायी।

यह खबर भी पढ़े: IND vs SA 2nd T20: भारत ने रचा इतिहास, पहली बार द. अफ्रीका को घरेलू मैदान पर दी मात

विराट ने कहा कि पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी थी और हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रयास किया तथा मुकाबले में हमारी वापसी करायी। विराट ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 72 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभायी। विराट को उनकी शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ मैच चुना गया।

मुकाबले में एक समय दक्षिण अफ्रीका सुखद स्थिति में था और क्विंटन डी कॉक और तेम्बा बावुमा ने दूसरे विकेट के लिए 57 रनों की मजबूत साझेदारी की। लेकिन नवदीप सैनी ने डी कॉक को विराट के हाथों कैच कराकर आउट किया और इस साझेदारी को तोड़ दिया, जिससे भारत की मैच में वापसी आसान हो गयी।

कप्तान ने मैच के बाद टीम में शामिल युवा खिलाड़ियों के लिए कहा, “यह खिलाड़ी विभिन्न परिस्थितियों में जितना अपने खेल को निखारेंगे उनके लिए भविष्य में चीजें काफी आसान हो जाएंगी। हमारे लिए यह एक सकारात्मक संकेत है और उनके पास अपनी प्रतिभा साबित करने के लिए कई मुकाबले हैं। वे सही दिशा में जा रहे हैं।”

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now