संजीवनी टुडे

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानो के परिवारों पर उमड़ा BCCI का प्यार, देगा इतने करोड़ रूपये

संजीवनी टुडे 17-03-2019 13:44:12


डेस्क। बीते दिनों 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए भारत के 42 सीआरपीएफ जवानो के परिवार वालों को आर्थिक मदद करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) एक बड़ा सराहनीय काम करने जा रही है। बीसीसीआई शहीदों के परिवारवालों की मदद के लिए आर्मी वेलफेयर फंड में 20 करोड़ रुपये दान देना का बड़ा फैसला किया है। 

sdfg

इसके आलावा बीसीसीआई के अधिकारी भारतीय सैन्य बलों (थलसेना, वायु सेना और नौसेना) के सीनियर अफसरों को 23 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन मैच में बुलाने की योजना बना रहे हैं।

sdfg

बीसीसीआई के मुताबिक, इंडियन प्रीमियर लीग के उद्घाटन का पिछली बार बजट करीब 15 करोड़ रुपये था। इस बार इस बजट की राशि को बढ़ाकर 20 करोड़ रुपये कर दिया जाएगा। यह राशि आर्मी वेलफेयर फंड और रक्षा कोष को दी जाएगी। बीसीसीआई के इस फैसले की हर कोई तारीफ कर रहा है। इससे पहले फिल्म से लेकर क्रिकेट जगत की हस्तियां शहीद हुए जवानों के परिवारवालों की मदद के लिए आगे आई थीं।   मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

sdfg

इस आतंकी घटना से भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया आहत थी। भारतीय सेना पर यह अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला था। इस दौरान पूरा देश शहीद सैनिकों के परिवारवालों के साथ खड़ा रहा। कई बड़ी हस्तियों ने अपनी तरफ से मदद की पूरी कोशिश की थी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

आईपीएल का उद्घाटन मैच महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच खेला जाएगा। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी का बयान आया है कि सीओए ने भारतीय वेलफेयर फंड के लिए 20 करोड़ रुपये की मंजूरी दी है। 

More From sports

Trending Now
Recommended