संजीवनी टुडे

Birthday Wishes: एक पोस्टर में देखकर ही गीता बसरा पर फिदा हो गए थे हरभजन सिंह, फिर ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

संजीवनी टुडे 03-07-2020 17:00:03

हरभजन सिंह ने 29 अक्टूबर 2015 को बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा से शादी की थी।


नई दिल्ली। टीम इंडिया के टर्बनेटर माने जाने वाले दिग्गज खिलाडी हरभजन सिंह आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। 3 जुलाई 1980 को पंजाब के जालंधर में जन्मे भज्जी आज 40 साल के हो गए हैं। हरभजन अपनी घुमावदार गेंदबाजी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी पॉपुलर हैं। 

हरभजन सिंह ने 29 अक्टूबर 2015 को बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा से शादी की थी। दोनों ने करीब 8 साल के रिलेशनशिप के बाद शादी करने का फैसला किया था। इन दोनों की लव स्टोरी काफी इंट्रेस्टिंग है और रिलेशन के दौरान दोनों के बीच दूरियां भी आई थी।

तो आइए जानते उनकी रोमांचक लव स्टोरी के बारें में

दरअसल, हरभजन सिंह ने गीता बसरा को एक गाने 'वो अजनबी' में देखा था और उनसे प्यार हो गया था। हरभजन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, गीता को सबसे पहले एक पोस्टर में देखा था और देखते ही वो गीता के दीवाने हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने अपने दोस्त और टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह से पूछा कि क्या तुम इस पोस्टर वाली लड़की को जानते हो? तो जवाब में युवराज ने बोला नहीं, जिसपर हरभजन ने युवराज से कहा कि अगर नहीं पता है तो पता लगाओ कि कौन है ये?

harbhjan

इसके बाद हरभजन ने अपने दोस्त से गीता का नंबर लिया और उन्हें मैसेज कर कॉफी पर इन्वाइट किया। हालांकि गीता बसरा ने तीन-चार दिनों तक हरभजन के मैसेज का जवाब नहीं दिया।

harbhjan

इसके बाद गीता ने उन्हें मैसेज कर टी-20 वर्ल्डकप में अच्छा खेलने पर बधाई दी। फिर मैसेज में बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और दोनों के बीच दोस्ती हो गई। गीता और भज्जी की पहली मुलाकात साल 2007 में आईपीएल के दौरान हुई।

harbhjan

करियर के शुरुआती दौर में बॉलीवुड में कुछ खास नहीं कर पाने के बाद गीता बसरा काफी परेशान थीं और वो किसी भी रिलेशनशिप में नहीं बंधना चाहती थी। गीता सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर पर फोकस करना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने हरभजन से रिश्ता खत्म करने की बात कह दी थी। हालांकि किस्मत ने दोनों को फिर साथ ला दिया और उन्होंने साल 2015 में शादी कर ली

harbhjan

8 साल के लंबे रिलेशन के बाद हरभजन सिंह ने 29 अक्टूबर 2015 को गीता बसरा से शादी की थी। दोनों ने जालंधर के एक गुरुद्वारे में पंजाबी रीति रिवाज से शादी की थी। इनके शादी समारोह में में कुछ करीबी रिश्तेदारों और मित्रों ने हिस्सा लिया था, जिसमें सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि भी शामिल हुए थे। हरभजन और गीता की एक प्यारी सी बेटी भी है। सोशल मीडिया पर भज्जी की सुपरक्यूट बेटी काफी छाई रहती हैं। सुपरटैलेंटेड बॉलर भज्जी को हमारी ओर से जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं!

यह खबर भी पढ़े: LAC पर पहुंचे मोदी तो लगे ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम्’ के नारे, चीन हुआ परेशान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended