संजीवनी टुडे

बर्थडे स्पेशल: जब दिनेश कार्तिक की प्रेग्नेंट वाइफ से इस क्रिकेटर ने रचा ली थी शादी

संजीवनी टुडे 01-06-2019 21:19:29


नई दिल्ली। टीम इंडिया की वर्ल्ड कप टीम में शामिल अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक आज अपना 34वां सेलिब्रेट कर रहे हैं। दिनेश कार्तिक फिलहाल भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड में 2019 वर्ल्ड कप अभियान में व्यस्त हैं। इस मौके पर आज हम आपको दिनेश कार्तिक की पर्सनल लाइफ से जुडी कुछ ऐसी रोचक बाते बताते हैं, जिन्हे जानकर आप भी हैरान रह जायेगे। 

बता दे कि, दिनेश कार्तिक की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह उतार चढ़ाव वाली रही है। दिनेश की जिंदगी आसान नहीं रही, उन्हें उन्हीं के दोस्त ने धोखा दिया था। दरअसल, भारतीय टीम के क्रिकेटर मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक को धोखा देकर उनकी प्रेग्नेंट वाइफ से शादी की थी। 

ु

बता दे कि, साल 2007 में कार्तिक ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी साल 2012 में दिनेश कार्तिक की पत्नी की मुलाकात क्रिकेटर मुरली विजय से हुई। 

ु

मुरली विजय और निकिता एक दूसरे को पसंद करने लगे और उनका अफेयर शुरू हो गया। दोनों एक दूसरे से मिलने और समय बिताने लगे। दिनेश कार्तिक को इस बात का पता चला तो उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। 

ु

जब दिनेश ने निकिता को तलाक दिया उस समय वो प्रेग्नेंट थीं। तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली। बताया जाता है कि कार्तिक ने कभी बेटे पर अपना हक जताने की कोशिश नहीं की। निकिता से तलाक के बाद दिनेश की जिंदगी में इंटरनेश्नल स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल की एंट्री हुई। दोनों की मुलाकात साल 2013 में हुई। 

ु

दिनेश कार्तिक के इस बुरे दौर में दीपिका ने उन्हें काफी सपोर्ट किया। इसके बाद दोनों ने बहुत ही जल्दी सगाई कर ली, लेकिन इसका खुलासा नहीं किया। अक्टूबर 2014 में एक इवेंट के दौरान दोनों ने कहा कि वह 2015 में शादी कर सकते हैं, और ऐसा हुआ भी दोनों ने साल 2015 में शादी कर ली। 

ु

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

दिनेश कार्तिक हिंदू हैं और दीपिका क्रिश्चियन इसलिए दोनों ने दोनों रीति रिवाजों से शादी की थी। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended