संजीवनी टुडे

पाक पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान, कहा- यह गेंदबाज भविष्य में कोहली को बनाएंगे अपना शिकार

संजीवनी टुडे 04-06-2020 05:06:00

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर फैसल इकबाल ने युवा गेंदबाज नसीम शाह की तारीफ करते हुए कहा कि वह भविष्य में भारतीय कप्तान विराट कोहली को अपना शिकार बनाने में सफल होंगे।


नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर फैसल इकबाल ने युवा गेंदबाज नसीम शाह की तारीफ करते हुए कहा कि वह भविष्य में भारतीय कप्तान विराट कोहली को अपना शिकार बनाने में सफल होंगे। नसीम शाह ने अभी-अभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना करियर शुरू किया है।

पूर्व क्रिकेटर फैसल ने ट्वीट किया, "विराट एक महान बल्लेबाज हैं और मैं उनका पूरा सम्मान करता हूं। मुझे यकीन है कि हमारे सुपरस्टार तेज गेंदबाज नसीम शाह वास्तविक गति और स्विंग के साथ विराट को अपना शिकार बनाने में कामयाब होंगे। मैं भविष्य में एक बेहतरीन बल्लेबाज और गेंदबाज के बीच जबरदस्त जंग का इंतजार कर रहा हूं।"

virat

 बता दें कि इससे पहले मीडिया के साथ बातचीत में शाह ने कहा था कि वह विराट कोहली का सम्मान करते हैं, लेकिन वह उनसे डरते नहीं हैं। उन्होंने कहा था, "जब भी मौका मिलेगा तो मैं भारत के खिलाफ खेलना चाहूंगा। जब वह मौका आएगा तो मुझे उम्मीद है कि मैं भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर सकूंगा और अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करूंगा। विराट कोहली का मैं उनका सम्मान करता हूं, लेकिन उनसे डरता नहीं हूं।”

virat

उल्लेखनीय है कि इस साल की शुरुआत में शाह हैट्रिक लेने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के इतिहास में सबसे कम उम्र के क्रिकेटर बने थे। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ ये उपलब्धि हासिल की थी। नसीम शाह ने अब तक अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में सिर्फ चार टेस्ट मैच खेले हैं और 13 विकेट झटके हैं।

यह खबर भी पढ़े: ट्रक से 27 लाख की अवैध संतरा मसाला शराब जब्त, दो आरोपित गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार व हत्या के आरोपी डॉक्टर की जमानत खारिज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended