संजीवनी टुडे

न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, इस भारतीय गेंदबाज की टेस्ट सीरीज में हुई वापसी

संजीवनी टुडे 17-02-2020 01:01:00

तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोट से ठीक होकर वापसी करने को तैयार हैं और इसके लिए इशांत ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के ट्रेनर आशीष कौशिक का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने तेज गेंदबाज की मदद की।


नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत 21 फरवरी से होगी। इस सीरीज के लिए तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोट से ठीक होकर वापसी करने को तैयार हैं और इसके लिए इशांत ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के ट्रेनर आशीष कौशिक का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने तेज गेंदबाज की मदद की। ईशांत शर्मा अब जल्द ही न्यूजीलैंड में खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़ने वाले हैं क्योकि उन्होंने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। फिटनेस टेस्ट में पास होने के बाद इशांत शर्मा ने एक ट्वीट भी किया।

Good news for TeaTeam India got relief this bowler passed fitness test and New Zealand m India this ardent bowler passes fitness test

इशांत ने ट्वीट किया, “20 जनवरी को टखने में लगी चोट के बाद मेरे लिए यह रोलर कोस्टर राइड रही है, लेकिन आशीष कौशिक की मदद से मैं इस सफर को पूरा करने में सफल रहा। स्कैन से थोड़ा डर लगा था लेकिन आज मैं इस बात से खुश हूं कि मैं फिट हूं। शुक्रिया आशीष कौशिक।”

दरअसल, डीडीसीए के निदेशक संजय भारद्वाज ने कहा था कि तेज गेंदबाज न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हो गए हैं, क्योंकि उन्हें छह सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है। इस टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली व रवि शास्त्री को बड़ी राहत मिली है क्योंकि टीम के सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा फिटनेस टेस्ट में पास हो गए हैं। अब वो दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड जाएंगे और पहले टेस्ट से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

Ishant Sharmas fitness test on February 15 will go to New Zealand after passing

बता दे, ईशांत शर्मा को अरुण जेटली स्टेडियम में विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में टखने में चोट लग गई थी। यह चोट ग्रेड-3 की थी जिसके कारण इशांत को छह सप्ताह आराम करने की सलाह दी गई थी। संजय भारद्वाज ने कहा था, “उन्हें पूरी तरह से छह सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है। इसलिए इसकी बेहद कम संभावना है कि वह अगले महीने न्यूजीलैंड जा पाएं। जब वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे तब पता चलेगा कि उनकी स्थिति क्या है और वह कब ठीक तरह से चल सकते हैं।”

यह भी पढ़े: IPL 2020: 29 मार्च को धोनी-रोहित की टक्कर, मुंबई और चेन्नई में होगा मुकाबला

यह भी पढ़े: पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे बाघ देखने, शेयर की ये तस्वीर

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended