संजीवनी टुडे

बड़ी खबर: विराट और अनुष्का ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्‍ट्र सीएम रिलीफ में दान किए इतने करोड़ रुपए

संजीवनी टुडे 31-03-2020 09:36:03

विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राहत कोष और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में रकम जमा करवाई है।


नई दिल्‍ली । विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राहत कोष और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में रकम जमा करवाई है। विराट कोहली ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। हालांकि उन्होंने कितनी राशि दान में दी है,उसका खुलासा नहीं किया है।

सूत्रों के अनुसार उन्‍होंने इस महामारी का दर्द झेल रहे लोगों की मदद के लिए तीन करोड़ रुपये दान में दिये हैं। विराट और अनुष्‍का सेल्‍फ आइसोलेशन के दौरान लोगों को जागरूक करने में जुटे हुए हैं। वे लोगों से घर में रहने और हाथों को बार बार धोने की अपील कर रहे हैं। इससे पहले सौरव गांगुली, सुरेश रैना सहित कुछ खिलाड़ियों ने भी इसमें दान दिया। हालांकि दान देने के बाद बीसीसीआई सहित विराट कोहली भी फैंस के निशाने पर आ गए थे। 

dfds

बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार इस कपल के करीबी ने बताया कि विराट और अनुष्‍का ने संयुक्‍त रूप से तीन करोड़ रुपये देने का फैसला किया है। भारतीय कप्‍तान विराट कोहली भी कोरोना वायरस पीड़ितों के दर्द को देखकर टूट गए हैं और मदद के लिए आगे आ गए हैं।  

उन्‍होंने ट्विटर पर दान देने की घोषणा की। उन्‍होंने कहा कि वो और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा पीएम केयर्स फंड और महाराष्‍ट्र मुख्‍यमंत्री राह कोष को दान देंगे। कोहली ने सोशल मीडिया पर लिखा कि इतने लोगों की पीड़ा देखकर उनका दिल टूट रहा है और उन्‍हें उम्‍मीद है कि उनके योगदान से नागरिकों के दर्द को कम करने की किसी तरह से मदद मिलेगी। 

यह खबर भी पढ़े:सलमान खान के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, घर में हुई इस सदस्य की मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended