संजीवनी टुडे

अफगानिस्तान से हारने के बाद बांग्लादेश की टीम में बड़ा उलटफेर, इन दिग्गजों की हुई वापसी

संजीवनी टुडे 16-09-2019 15:33:04

नज़मुल हुसैन शंटो ने बांग्लादेश के लिये अब तक दो टेस्ट और तीन वनडे मैचों में खेला है और अब उन्हें ट्वंटी 20 में पदार्पण का मौका दिया गया है।


ढाका। अफगानिस्तान के हाथों मिली पराजय से बौखलाए बांग्लादेश ने ट्वंटी 20 त्रिकोणीय सीरीज़ के अपने तीसरे और चौथे मैच के लिये टीम में कई बदलाव करते हुये गैर अनुभवी ओपनर मोहम्मद नईम और युवा स्पिन बल्लेबाजी ऑलराउंडर अमीनुल इस्लाम बिप्लव को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है।

टाइगर श्राफ ने की लंबे एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग

नज़मुल हुसैन शंटो ने बांग्लादेश के लिये अब तक दो टेस्ट और तीन वनडे मैचों में खेला है और अब उन्हें ट्वंटी 20 में पदार्पण का मौका दिया गया है। तेज़ गेंदबाज़ रूबेल हुसैन और शफीउल इस्लाम ने भी टी-20 टीम में वापसी की है। 

मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल अबेदीन ने सोमवार को टीम की घोषणा करते हुये कहा,“ हमने भविष्य को ध्यान में रखते हुये नईम शेख को शामिल किया है। वह पिछले कुछ समय से काफी अच्छा खेल रहे हैं और उन्हें अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उतारने का मौका आ गया है।

उन्होंने कहा,“ हमारे कोचों को स्पिनर की भी काफी जरूरत थी और हमने इसे ध्यान में रखते हुये बिप्लव को मौका दिया है क्योंकि उन्होंने हाल में लेग स्पिन में भी काफी सुधार किया है।

Image

बांग्लादेश ने त्रिकोणीय सीरीज़ में जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत दर्ज की थी लेकिन बांग्लादेश के हाथों पिछले मैच में उसे 25 रन से हार झेलनी पड़ी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended