संजीवनी टुडे

बडा खुलासा: बीसीसीआई अध्यक्ष ने बताया सैयद मुश्ताक T20 ट्रॉफी में एक खिलाड़ी से...

संजीवनी टुडे 03-12-2019 02:01:00

केपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में उनकी जांच चल रही है।


डेस्क। रविवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि मौजूदा सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के दौरान एक सट्टेबाज ने एक खिलाड़ी से संपर्क किया था, जिसकी रिपोर्ट बोर्ड की भ्रष्टाचार रोधी इकाई (ACU) ने की है।

यह खबर भी पढ़े: सौरव गांगुली ने किया बडा खुलासा, कहा- 'अब टीम इंडिया का चयन नहीं करेंगे...

गांगुली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "यहां तक कि सैयद मुश्ताक में एक खिलाड़ी से सपंर्क किया गया था। मुझे इसके बारे में बताया गया लेकिन मैं उसका नाम नहीं जानता। लेकिन पेशकश की गई थी और खिलाड़ी ने इसकी रिपोर्ट की।"

???????

साथ ही उन्होंने कहा, "पेशकश किया जाना समस्या नहीं है, यह गलत नहीं है। गलत यह है कि जब पेशकश होती है तो उसके बाद क्या होता है।"

यह खबर भी पढ़े: हैदराबाद रेप और मर्डर केस को लेकर विराट कोहली सहित कई क्रिकेटरों ने जताया आक्रोश

बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा, "बोर्ड के लिए टूर्नामेंट को रोकना बहुत मुश्किल है क्योंकि किसी ने पेशकश की है। कुछ राज्यों में यह अगले स्तर तक पहुंच चुकी है। हमने टीएनपीएल और केपीएल में इसका सामना किया। हमने संबंधित राज्यों से भी बात की। केपीएल अभी रुकी हुई है, जब तक कि उसे मंजूरी नहीं मिल जाती।"

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि गांगुली से जब तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TPL) और कर्नाटक प्रीमियर लीग (KPL) में फिक्सिंग प्रकरण के बारे में पूछा गया तब उन्होंने यह खुलासा किया। कुछ खिलाड़ी जैसे भारतीय अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अभिमन्यु मिथुन भी सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। केपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में उनकी जांच चल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended