संजीवनी टुडे

बिग बैश लीग/ इस क्रिकेटर के लम्बे छक्के को देखकर सब हैरान, देखे video

संजीवनी टुडे 26-01-2020 22:29:52

ब्रिसबेन की तरफ से खेलते हुए डिविलियर्स ने मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ शानदार 71 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 6 छक्के और 2 चौके जड़े। इन छक्कों में से एक सिक्स इतना विशाल था कि सब लोग बस देखते ही रह गए।


नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज और कप्तान एबी डिविलियर्स ने हमेशा ही साहसी स्ट्रोक प्ले से दर्शकों का मनोरंजन किया है। वह फिलहाल बिग बैश लीग में क्रिस लिन के नेतृत्व वाली टीम ब्रिसबेन हीट की तरफ से खेल रहे हैं। ब्रिसबेन की तरफ से खेलते हुए डिविलियर्स ने मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ शानदार 71 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 6 छक्के और 2 चौके जड़े। इन छक्कों में से एक सिक्स इतना विशाल था कि सब लोग बस देखते ही रह गए।

यह भी पढ़े: AUS ओपन में पेस-ओस्तापेंको ने किया विजयी आगाज, मिक्स्ड डबल्स के पहले राउंड में जीतें

दरअसल, बिग बैश लीग में एबी डिविलियर्स ने अभियान की शुरुआत एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ जबरदस्त शुरुआत की है। रविवार को मिस्टर 360 ने मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ जीत दर्ज की जिसमें चारों तरफ शानदार स्ट्रोक्स देखने को मिला। पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रिसबन हीट ने पहले 8 ओवरों में 58 रन पर दो विकेट खो दिए थे। सैम हैजलट 7 गेंद पर 18 और बेन कटिंग 22 गेंद पर 22 रन पर आउट हो चुके थे। ब्रिसबेन हीट लगातार विकेट खोता रहा। इसके बाद में क्रिस लिन ने 31 गेंदों में 34 रन बनाए और मैट रेन शॉ ने 10 गेंदों पर इतने ही रन बनाए।

ब्रिसबेन हीट के लिए यह मैच हर हाल में जीतना जरूरी था, ऐसे में एबी डिविलियर्स ने 37 गेंदों में 71 रन की पारी खेल कर मैच को अपने पक्ष में कर लिया, उन्होंने अपनी पारी में 2 चौके और 6 विशाल छक्के लगाए। उन्होंने हर दिशा में शानदार स्ट्रोक्स खेले। पारी के 18वें ओवर में दिलबर हुसैन की एक गेंद पर लॉन्ग ऑन पर उन्होंने एक विशाल छक्का लगाया। ब्रिसेबन हीट ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 186रन बनाए। जवाब में मेलबर्न स्टार्स 17.4 ओवरों में 115 रन पर ढेर हो गई।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended