संजीवनी टुडे

भुवनेश्वर ने वर्ष 2016 की खिताबी जीत को आईपीएल का अपना यादगार क्षण बताया

संजीवनी टुडे 15-07-2020 16:31:34

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने वर्ष 2016 में खिताबी जीत को आईपीएल का अपना यादगार क्षण बताया।


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने वर्ष 2016 में खिताबी जीत को आईपीएल का अपना यादगार क्षण बताया।

भुवनेश्वर ट्विटर पर सवाल-जवाब सत्र में भाग ले रहे थे, जहां उन्होंने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया।

30 वर्षीय गेंदबाज से जब एक प्रशंसक ने उनके यादगार आईपीएल क्षण के बारे में पूछा तो उन्होंने 2016 के खिताबी जीत को अपना सबसे यादगार आईपीएल क्षण बताया।

आईपीएल 2016 का फाइनल 29 मई को खेला गया था। सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू(आरसीबी) को आठ रनों से हराकर प्रतिष्ठित ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया था। भुवनेश्वर मैच में किफायती रहे थे। उन्होंने अपने चार ओवर में सिर्फ 25 रन दिए थे, हालांकि उन्होंने इस मैच में कोई विकेट हासिल नहीं किया था।  इस मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट पर 208 रन बनाए थे। डेविड वार्नर ने सर्वाधिक 69 रनों की पारी खेली थी। जवाब में बेंगलुरू की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 200 रन ही बना पाई थी। बेंगलुरू के लिए क्रिस गेल ने 76 और विराट कोहली ने 56 रन बनाए थे।

सवाल-जवाब सत्र के दौरान, भुवनेश्वर ने यह भी कहा कि उनका पसंदीदा भोजन "कढ़ी चवाल" है। भुवनेश्वर वर्तमान में कोरोनोवायरस महामारी के कारण बंद हुए खेल गतिविधियों के बीच अपनी फिटनेस में सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: रामायण का इतिहास बदलने में जुटा नेपाल ! प्रधानमंत्री के बाद विदेश मंत्री ने दिया बेतुका बयान

यह खबर भी पढ़े: CBSE 10th Result 2020/करीब 18 लाख छात्र-छात्राओं का इंतजार खत्म, सीबीएसई ने जारी किया 10वीं कक्षा का रिजल्ट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended