संजीवनी टुडे

IPL से पहले इस भारतीय बल्लेबाज ने जड़ा तूफानी शतक, 7 चौके और 10 छक्के

संजीवनी टुडे 28-02-2020 01:30:00

आईपीएल शुरू होने से पहले एक खिलाड़ी ने ताबड़तोड़ पारी खेली खेलकर अपनी ताकत दिखा दी, साथ ही सूर्यकुमार यादव ने अपनी फ्रैंचाइजी को भी खुश कर दिया।


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज अगले महीने 29 मार्च से होगा, जिसके हर टीम अपनी तैयारियों में जुट गई है। आईपीएल शुरू होने से पहले एक खिलाड़ी ने ताबड़तोड़ पारी खेली खेलकर अपनी ताकत दिखा दी, साथ ही सूर्यकुमार यादव ने अपनी फ्रैंचाइजी को भी खुश कर दिया। इस बल्लेबाज ने आईपीएल से पहले 54 गेंदों पर सात चौके और 10 छक्के की मदद से 117 रन बनाए।

Suryakumar Yadavs storm in Syed Mushtaq Ali Trophy scored just 38 balls

दरअसल, दाएं हाथ के बल्लेबाज सूर्यकुमार ने डीवाई पाटिल टी-20 टूर्नामेंट में बीपीसीएल की तरफ से सेंट्रल रेलवे के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली। आईपीएल से पहले उन्होंने 54 गेंदों पर सात चौके और 10 छक्के की मदद से 117 रन बनाए। आईपीएल में सूर्यकुमार मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं। 24 गेंदों में पचासा जड़ने के बाद सूर्यकुमार ने 45 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। बता दें कि आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होगी।

This Mumbai Indians batsman hit a century with 10 sixes

बता दे, आईपीएल के 13वें सीजन का पहला मुकाबला तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और गत विजेता मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई में होगा। ताबड़तोड़ पारी खेलकर सूर्यकुमार ने अपनी फॉर्म तो दिखा दी है, अब उनके पास टीम इंडिया के लिए दरवाजा खटखटकाने का एक रास्ता आईपीएल ही है।

ु

श्रीलंका के ‌खिलाफ टी20 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए सूर्यकुमार को न चुनने पर हरभजन ने हैरानी जताई थी कि आखिर उसने गलत क्या किया है? सूर्यकुमार दूसरे खिलाड़ियों की तरह ही रन बना रहे हैं जो कि इंडिया ए और इंडिया बी के लिए चयनित हो रहे हैं, अलग खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग नियम क्यों?' ऐसी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल से ठीक पहले अपनी फॉर्म दिखा दी है।

यह खबर भी पढ़े: सनराइजर्स हैदराबाद अपना पहला मैच एक अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी

यह खबर भी पढ़े: मैदान में खड़े कर उतरवाए गए छात्राओं के कपड़े, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended