संजीवनी टुडे

आर्मी ट्रेनिंग से पहले मुंबई एयरपोर्ट पर इस अंदाज में दिखें धोनी, देखें तस्वीरें

संजीवनी टुडे 28-07-2019 17:39:27

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय मैदान से दूर है। धोनी अब 2 महीने भारतीय आर्मी के साथ रहेंगे।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय मैदान से दूर है। धोनी अब 2 महीने भारतीय आर्मी के साथ रहेंगे। धोनी जल्द ही आर्मी के साथ ट्रेनिंग लेने वाले हैं। लेकिन इसी बीच वे मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। 

महेंद्र सिंह धोनी ने विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज दौरे पर ना जाने का फैसला किया और उन्होंने 2 महीने सेना के साथ रहने का निर्णय किया है। धोनी ने इसके लिए बीसीसीआई से भी इजाजत ले ली है। 

आर्मी ट्रेनिंग पर जाने से पहले महेंद्र सिंह धोनी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। धोनी इस महीने के आखिरी में अपनी बटालियन के साथ जुड़ जायेंगे। इस दौरान धोनी अन्य सैनिकों की तरह पेट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट पर तैनाती देंगे। 2011 में धोनी को सेना की तरफ से लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद उपाधि प्रदान की गई थी। 

धोनी 31 जुलाई से 15 अगस्त तक 106 प्रादेशिक सेना बटालियन के साथ रहेंगे, जो विक्टर फोर्स का हिस्सा है और कश्मीर घाटी में तैनात है। धोनी के बारे में भारतीय थल सेना के प्रमुख अध्यक्ष बिपिन रावत ने कहा कि धोनी अन्य सैनिकों की तरह ही अपनी ड्यूटी करेंगे। वह देश की सुरक्षा करेंगे, उन्हें किसी तरह की सुरक्षा की जरूरत नहीं है। 

ु

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

धोनी आर्मी ट्रेनिंग से पहले एक इवेंट में पहुंचे थे, जिसके बाद वह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। धोनी 38 साल के हो चुके हैं। लेकिन आज भी पूरी तरह से फिट हैं। आर्मी के साथ ट्रेनिंग लेते हुए धोनी की फिटनेस और भी ज्यादा बेहतर होगी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now