संजीवनी टुडे

B'DAY स्पेशल: मुंबई पुलिस ने 'MS DHONI' को रचनात्मक तरीके से दी जन्मदिन की बधाई, जानें रिकार्ड्स

संजीवनी टुडे 07-07-2020 17:33:54

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर मुंबई पुलिस ने धोनी को एक रचनात्मक पोस्ट के जरिए बधाई दी।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर मुंबई पुलिस ने धोनी को एक रचनात्मक पोस्ट के जरिए बधाई दी। मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से धोनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लोगों को इस कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग का महत्वपूर्ण संदेश दिया। 

dhoni

मुंबई पुलिस की इस ट्वीट में एक स्टेडियम का फोटो है जिसमें क्रिकेट के स्टंप, बैट, बॉल और ग्लव्ज नजर आ रहे हैं और इनके साथ एमएसडी लिखा हुआ है। इस ट्वीट में एमएसडी का मतलब महेंद्र सिंह धोनी नहीं, बल्कि मेंटेन सोशल डिस्टेंसिंग है। ट्वीट में एमएसडी लेटर्स को सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व को समझाने के लिए दूर दूर लिखा गया है। इसमें एम के नीचे मेंटेन,एस के नीचे सोशल और डी के नीचे डिस्टेंसिंग लिखा गया है।

dhoni

Mumbai Police ने ट्वीट में एक स्टेडियम का फोटो है जिसमें क्रिकेट के स्टंप, बैट, बॉल और ग्लव्ज नजर आ रहे हैं और इनके साथ MSD लिखा हुआ है। लेकिन यहां MSD का मतलब Mahendra singh Dhoni की जगह Maintain Social Distancing लिखा है। वहीं फोटो के कैप्शन में लिखा है कि इसे माही के तरीके से करों - Stay 'Not Out', Stay Cool & Stump. हैप्पी बर्थडे कैप्टन कूल।

देखते ही देखते मुंबई पुलिस का यह पोस्ट वायरल हो गया। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 7600 लाइक्स मिल चुके थे। इसे 1700 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका था। वहीं सैकड़ों कमेंट्स आ चुके थे मुंबई पुलिस के इस पोस्ट पर फैंस ने जमकर कमेंट्स किए। 

These records of Happy Birthday MS Dhoni  Captain Cool suggest that no other cricketer can find Team India

बता दें, भारत के महान कप्तानों में से एक धोनी को विश्व क्रिकेट का सबसे बड़ा फिनिशर भी कहा जाता है। धोनी की ही कप्तानी में टीम ने टी-20 विश्व कप-2007 जीता और फिर 2011 में वनडे विश्व कप भी अपनी झोली में डाला। धोनी ने भारत के लिए अब तक 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी 20 मैच खेले हैं।

यह खबर भी पढ़े: RBSE Result 2020: कल जारी होगा 12वीं विज्ञानं संकाय का परीक्षा परिणाम: डोटासरा

यह खबर भी पढ़े: Kanpur Encounter: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बयान पर शहीद परिजनों ने जतायी आपत्ति

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended