संजीवनी टुडे

उम्र की धोखाधड़ी रोकने के लिए BCCI ने कसा शिकंजा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 01-10-2019 22:14:22

बीसीसीआई ने क्रिकेट में उम्र की धोखाधड़ी रोकने की अपनी कोशिशों को आगे बढ़ाते हुए सभी क्रिकेटरों, टीम सपोर्ट स्टाफ और सभी राज्य क्रिकेट संघों के प्रशासकों को हेल्पलाइन नंबर उपलब्ध कराये हैं।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने क्रिकेट में उम्र की धोखाधड़ी रोकने के लिए कड़े कदम उठाये हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने क्रिकेट में उम्र की धोखाधड़ी रोकने की अपनी कोशिशों को आगे बढ़ाते हुए सभी क्रिकेटरों, टीम सपोर्ट स्टाफ और सभी राज्य क्रिकेट संघों के प्रशासकों को हेल्पलाइन नंबर उपलब्ध कराये हैं।

यह खबर भी पढ़ें: BJP की पहली सूची में 2 मंत्रियों समेत 8 विधायकों का कटा पत्ता, 24 नये चेहरों पर दांव

बीसीसीआई की डोपिंग रोधी और भ्रष्टाचार रोधी टीमें सभी क्रिकेटरों, टीम सपोर्ट स्टाफ और सभी राज्य क्रिकेट संघों के सदस्यों के बीच जागरूकता फैलाने का काम कर रही हैं ताकि डोपिंग को लेकर पूछताछ, भ्रष्टाचार को लेकर किसी तरह का संपर्क और उम्र की धोखाधड़ी को लेकर कोई भी शिकायत दर्ज कराई जा सके।

बीसीसीआई की डोपिंग रोधी हेल्पलाइन 24 घंटे उपलब्ध रहेगी ताकि क्रिकेटर किसी भी दवा सम्बन्धी अपने सवाल पूछ सकें। हेल्पलाइन नंबरों के साथ एक बैनर सभी स्थलों पर ड्रेसिंग रूम में लगा रहेगा जहां 2019-20 के घरेलू सत्र के दौरान क्रिकेट मैच खेले जाने हैं।

किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि की शिकायत इन नंबरों पर की जा सकती है। शिकायत करने वाले की पहचान गोपनीय रखी जायेगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended