संजीवनी टुडे

BCCI ने धोनी को किया सेंट्रल अनुबंध से बाहर, धोनी ने दिए वापसी के संकेत, घरेलु टीम के साथ शुरू की प्रेक्टिस

संजीवनी टुडे 17-01-2020 07:44:38

BCCI की सालाना अनुबंध सूची से पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बाहर किए जाने के बाद वह अपनी तैयारी में जुट गए हैं।


डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने 2019-2020 के लिये केंद्रीय अनुबंध की सूची जारी की है जिसमें धोनी को किसी भी ग्रेड में जगह नहीं दी गई है। वह पिछले वर्ष तक पांच करोड़ रूपये के ए ग्रेड में शामिल थे। 

यह खबर भी पढ़े: IND vs AUS: जानिए कब, कहाँ और कैसे देख सकते है दूसरे मुकाबले की LIVE स्ट्रीमिंग और लाइव टेलीकास्ट

BCCI की सालाना अनुबंध सूची से पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बाहर किए जाने के बाद वह अपनी तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने गुरुवार को झारखंड रणजी टीम के साथ प्रैक्टिस की। इस तरह से उन्होंने आगामी आईपीएल के लिए खुद को तैयार रखने के संकेत भी दे दिए। 

????

झारखंड टीम प्रबंधन के करीबी सूत्रों ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, 'यहां तक कि हमें भी पता नहीं था कि वह हमारे साथ अभ्यास करने के लिए आ रहे हैं। यह सुखद आश्चर्य था। उन्होंने कुछ देर तक बल्लेबाजी की। उन्होंने कहा, 'हमें उम्मीद है कि वह नियमित तौर पर टीम के साथ अभ्यास करेंगे। उनकी उपस्थिति से ही खिलाड़ियों को मदद मिल सकती है।

यह खबर भी पढ़े: IND vs AUS: आज जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, जानिए कैसा रहेगा मौसम और पिच का मिजाज

धोनी के भविष्य को लेकर अभी भी तमाम अटकलें लगाई जा रही है। मगर 38 वर्षीय 'माही' धोनी रांची में अपनी घरेलू टीम के नेट प्रैक्टिस सेशन के दौरान मौजूद थे। धोनी अपने अभ्यास के लिए नए गेंदबाजी मशीन लेकर भी आए। झारखंड की टीम ने जहां लाल गेंद से अभ्यास किया वहीं धोनी ने सफेद गेंद से ही अभ्यास करेंगे। 

????

झारखंड अपना अगला मैच रांची में रविवार से उत्तराखंड के खिलाफ खेलेगा। बता दें कि धोनी 2019 में जुलाई में इंग्लैंड में हुये विश्वकप में भारत की सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद क्रिकेट मैदान से पूरी तरह बाहर चल रहे हैं और उन्होंने अपने संन्यास को लेकर चुप्पी साध रखी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended