संजीवनी टुडे

BCCI अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- पंत की जगह राहुल से विकेटकीपिंग का फैसला विराट...

संजीवनी टुडे 26-01-2020 01:01:00

टीम प्रबंधन ने न्यूजीलैंड दौरे पर टी-20 सीरीज में ऋषभ पंत को बाहर बिठाकर उनकी जगह केएल राहुल से विकेटकीपिंग करवाई थी। इसी के साथ बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप में विकेटकीपिंग करने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।


नई दिल्ली। टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड दौरे का जीत के साथ आगाज किया, इसी के साथ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने सीमित ओवरों में विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल के प्रदर्शन की सराहना की है और उम्मीद जताई है कि वे टेस्ट में भी अपनी इस फॉर्म को जारी रखेंगे। टीम प्रबंधन ने न्यूजीलैंड दौरे पर टी-20 सीरीज में ऋषभ पंत को बाहर बिठाकर उनकी जगह केएल राहुल से विकेटकीपिंग करवाई थी। इसी के साथ बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप में विकेटकीपिंग करने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़े: टी-20 इंटरनेशनल में भारत ने कब-कब 200 प्लस रनों के लक्ष्य को किया हासिल, जानिए!

दरअसल, न्यूजीलैंड दौरे पर जारी पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली और टीम प्रबंधन ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को बाहर बिठाकर उनकी जगह राहुल को अंतिम एकादश में शामिल किया था और उनसे विकेटकीपिंग करवाई थी। साथ ही राहुल ने पहले टी-20 मैच में बल्ले से भी 56 रनों की पारी खेली थी। पंत की जगह राहुल को अंतिम एकादश में खिलाने पर गांगुली ने मीडिया से कहा, “विराट कोहली ये फैसला लेते हैं।

INDvsNZ Lokesh Rahul made a big statement about Rishabh Pants return to the team see VIDEO

BCCI अध्यक्ष गांगुली ने कहा, “राहुल वनडे और टी-20 में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भी अच्छा किया था लेकिन इसके बाद उनका प्रदर्शन नीचे गिरता गया। सीमित ओवरों के प्रारुप में वह काफी अच्छा कर रहे हैं और उम्मीद है वे अपने इस अच्छे खेल को आगे भी जारी रखेंगे। जैसा की मैंने पहले कहा उनको लेकर सभी फैसले टीम मैनेजमेंट का है।”

ऋषभ पंत और केएल राहुल

 इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए विकेटकीपिंग की रेस में कौन कौन है, यह पूछे जाने पर BCCI अध्यक्ष ने कहा, “चयनकर्ता, विराट और रवि शास्त्री इस पर निर्णय लेंगे, वे जो भी सोचेंगे, वैसा ही होगा।”

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended