संजीवनी टुडे

भारतीय बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर BCCI अध्यक्ष बोले- ऐसे बहुत ही कम....

संजीवनी टुडे 13-12-2019 01:17:00

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज के निर्णायक मुकाबला मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में खेला गया जिसमे कप्तान कोहली और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने जबरदस्त प्रदर्शन किया।भारतीय बल्लेबाजों के प्रदर्शन को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक बड़ा बयान दिया है।


नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज के निर्णायक मुकाबला मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में खेला गया जिसमे कप्तान कोहली और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 67 रनों से पराजित कर सीरीज 2-1 से अपने नाम की। भारतीय बल्लेबाजों के प्रदर्शन को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक बड़ा बयान दिया है। 

यह भी पढ़े: ICC की ताजा टी-20 रैंकिंग में कोहली और राहुल को बड़ा इजाफा, पहली बार हुआ ऐसा

दरअसल,  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली टीम इंडिया की वेस्टइंडीज के खिलाफ मुंबई टी20 में बेखौफ बल्लेबाज देखकर काफी खुश नजर आये। भारत ने बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 240 रन का सर्वोच्च स्कोर टारगेट दिया था। कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल ने शानदार अर्धशतक जमाया। टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच का मुकाबला बहुत ही दिलचस्प रहा। 

Kohli and Rahul get big boost in ICCs latest T20 ranking this is the first time

टीम इंडिया की इस जीत से बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सोशल मीडिया पर टीम की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ऐसे बहुत ही कम लोग थे जिनको लगा था कि भारत यह सीरीज हारेगा। जीत को लेकर कोई हैरानी नहीं हुई जो बात अलग थी वो टीम की निडर बल्लेबाजी जिसे हम आजकल की टी20 क्रिकेट में देखते हैं। बेखौफ होकर खेलना...कोई भी खिलाड़ी यहां अपनी जगह को बचाने के लिए नहीं खेल रहा था बल्कि सब जीतने के लिए खेल रहे थे। बहुत शानदार इंडिया। 

live INDvsWI Virat hit a halfcentury off 21 balls the teams score crossed 230

बता दे, विंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया था। इसके बाद तो टीम इंडिया ने रनों की बरसात कर दी। केएल राहुल (91 रन, 56 गेंदों में), रोहित शर्मा (71 रन, 34 गेंदों में) और कप्तान विराट कोहली (नाबाद 70 रन, 29 गेंदों) की बेहतरीन पारियों के दम पर भारत ने 20 ओवरों में 240/3 का स्कोर खड़ा कर दिया।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended