संजीवनी टुडे

BCCI ने महेंद्र सिंह धोनी को दिया एक और बड़ा झटका, एक टीम से किया बाहर

संजीवनी टुडे 28-03-2020 14:55:56

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड उनको रोज नए झटके देकर यह साबित करता दिख रहा है कि अब धोनी का समय अब निकल चुका है।


डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन में वापसी की राह में मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड उनको रोज नए झटके देकर यह साबित करता दिख रहा है कि अब धोनी का समय अब निकल चुका है। 

शुक्रवार को बीसीसीआई ने ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 1 करोड़ 10 लाख के पार पहुंचने पर पोस्टर शेयर कर फैंस का शुक्रिया किया। हैरानी वाली बात है कि इस पोस्टर में महिला क्रिकेटर नजर आईं लेकिन महेंद्र​ सिंह धौनी को जगह नहीं दी गई।

बता दें कि BCCI के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 11 मिलियन (1 करोड़ 10 लाख) फॉलोअर्स पूरे हो गए। बीसीसीआई ने इसके लिए अपने 8 प्रमुख क्रिकेटरों (पुरुष और महिला) के फोटो वाला पोस्टर लगाकर फैंस का शुक्रिया अदा किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A 13 Million strong family 🙏🙏 Thank you for your love and support 💙💙

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

BCCI ने इस फोटो में विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह, हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और पूनम यादव को जगह दी। बीसीसीआई ने यह फोटो शेयर करते हुए इसका कैप्शन दिया- 'हम ट्विटर पर अपनी फैमिली के बढ़ने का जश्न मना रहे हैं लेकिन आप लोग दूरी बनाए रखने की बात को भूल मत जाना।'

गौरतलब है कि इससे पहले इंस्टाग्राम पर BCCI के आधिकारिक अकाउंट इंडियन क्रिकेट टीम के फॉलोअर्स की संख्या 13 मिलियन (1 करोड़ 30 लाख) पहुंचने पर एक पोस्टर जारी किया गया था। इस पोस्टर में भी धौनी को जगह नहीं दी गई थी। अब ट्विटर पेज के पोस्टर से भी उनका गायब होना साफ संकेत है कि पूर्व कप्तान का दौर खत्म हो चुका है।

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन के बीच विराट के बाल काटती नजर आई अनुष्का, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended