संजीवनी टुडे

BCCI ने MS धोनी को केंद्रीय अनुबंध से किया बाहर, करियर समाप्ति की ओर अग्रसर

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-01-2020 16:16:23

बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों के लिये गुरूवार को केंद्रीय अनुबंध की सूची जारी की जो अक्टूबर 2019 से सितंबर 2020 की अवधि के लिये है,


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दो बार के विश्व विजेता कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी को अपने केंद्रीय अनुबंध से बाहर कर दिया है और इसके साथ ही धोनी का करियर भी समाप्ति की ओर अग्रसर हो चला है।

यह खबर भी पढ़ें: ​शर्मनाक हार के बाद अब राजकोट में भारत से बड़े बदलावों और सुधारों की अपेक्षा

बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों के लिये गुरूवार को केंद्रीय अनुबंध की सूची जारी की जो अक्टूबर 2019 से सितंबर 2020 की अवधि के लिये है, लेकिन इसमें आश्चर्यजनक रूप से धोनी को किसी भी ग्रेड में जगह नहीं मिली है। धोनी पिछले साल जुलाई में इंग्लैंड में हुये एकदिवसीय विश्वकप के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद से ही क्रिकेट मैदान से बाहर चल रहे हैं।

टेस्ट क्रिकेट से काफी पहले संन्यास ले चुके धोनी ने अब तक एकदिवसीय और टी-20 क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है। लेकिन केंद्रीय अनुबंध से बाहर होने के बाद उनके करियर पर सवालिया निशान लग गया है। बीसीसीआई के ए प्लस अनुबंध में भारतीय कप्तान विराट कोहली, सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा और तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह को रखा गया है जिन्हें सात करोड़ रूपये सालाना मिलेंगे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended