संजीवनी टुडे

BCCI ने अपनाया सख्त रूप, विश्वकप में मात्र इतने दिन क्रिकेटर्स के साथ रह सकती है पत्नी-गर्लफ्रेंड

संजीवनी टुडे 22-04-2019 21:01:11


नई दिल्ली। 30 मई से इंग्लैंड में शुरु होने वाले विश्वकप में भारतीय खिलाड़ियों के साथ उनकी पत्नी और प्रेमिका को साथ रखने को लेकर काफी समय से असमंजस की स्थिति बनी हुई थी। जिसपर अब बीसीसीआई ने बड़ा फैसला ले लिया है। 

जिसमें कहा गया है कि क्रिकेटर्स की पत्नी आधिकारिक रुप से इंडियन टीम के कैंप का हिस्सा नहीं होंगी। बीसीसीआई ने फैसला लिया है कि विश्व कप में तैयारियां प्रभावित नहीं हों इसके लिए पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को टीम इंडिया के इंग्लैंड पहुंचने के तीन सप्ताह बाद आने की इजाजत मिलेगी।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

भारतीय टीम विश्व कप में अपना अभियान शुरू करने के लिए 22 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना हो रही है और उसे 25 मई को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वार्म अप मुकाबला खेलना है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने खुलासा किया कि क्रिकेटरों ने पत्नियों को साथ ले जाने का प्रस्ताव रखा था जिसे स्वीकार किया गया है, लेकिन यह भी ध्यान रखा गया है कि उनकी तैयारियों में किसी तरह का फर्क नहीं पड़े।

ुु

इंग्लैंड पहुंचने के तीन सप्ताह बाद पत्नियों को बुलाने की इजाजत की वजह टीम इंडिया का विश्व कप की परिस्थितियों में पूरी तरह घुल-मिल जाना है। पत्नियों को विश्व कप के दौरान 15 दिन तक रहने की इजाजत होगी, लेकिन वे आधिकारिक रूप से टीम बस में सफर नहीं कर सकेंगी। उनके लिए निजी ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था की जाएगी। यह पूरी तरह क्रिकेटरों पर निर्भर करेगा कि वह विश्व कप के दौरान पत्नियों को बुलाना चाहते हैं या नहीं।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

खास बात यह है कि टीम इंडिया का विश्व कप की तैयारियों के लिए कोई लंबा कैंप नहीं लग रहा है। भारतीय टीम सीधे लंदन पहुंचेगी और यहीं ओवल पर न्यूजीलैंड के खिलाफ उसे अपना पहला अभ्यास मैच खेलना है। 28 मई को बांग्लादेश के खिलाफ भारत को कार्डिफ में दूसरा अभ्यास मैच खेलना है। टीम इंडिया विश्व कप में पहला आधिकारिक मुकाबले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच जून को साउथेम्पटन में है।

More From sports

Trending Now
Recommended