संजीवनी टुडे

ढाका प्रीमियर लीग को जल्द से जल्द शुरू करना चाहता BCB

संजीवनी टुडे 10-07-2020 06:06:00

बांग्लादेश के क्रिकेट वेलफेयर एसोसिएशन ने प्रमुख क्रिकेटरों के साथ एक ऑनलाइन बैठक की, जहां डीपीएल के भविष्य पर चर्चा की गई।


ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) जल्द से जल्द ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) की शुरुआत करना चाहता है। बांग्लादेश के क्रिकेट वेलफेयर एसोसिएशन ने प्रमुख क्रिकेटरों के साथ एक ऑनलाइन बैठक की, जहां डीपीएल के भविष्य पर चर्चा की गई। 

बैठक में देश के प्रमुख क्रिकेटर्स जैसे तमीम इकबाल, महमदुल्लाह, सीडब्ल्यूएबी के शीर्ष अधिकारी, बीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी, बीसीबी के निदेशक और ढाका महानगर काजी इनाम अहमद के साथ क्रिकेट समिति के अध्यक्ष मौजूद थे। 

इस साल कोरोना वायरस महामारी के कारण 15 अप्रैल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित होने से पहले डीपीएल में 6 मैच खेले गए थे।

काजी इनाम ने बीसीबी द्वारा जारी एक मीडिया विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि वे डीपीएल की तारीखों की पुष्टि नहीं कर सकते हैं, लेकिन वह क्लबों को खिलाड़ियों के साथ लगातार संपर्क में हैं, ताकि वे डीपीएल को एक छोटे नोटिस के साथ शुरू कर सकें। 

उन्होंने कहा, “मैंने सीडब्ल्यूएबी और कई राष्ट्रीय टीम और प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों के साथ एक बैठक में भाग लिया। हमने डीपीएल सीज़न की संभावित शुरुआत के बारे में बात की। इस बिंदु पर हम एक तारीख की पुष्टि नहीं कर सकते हैं लेकिन चाहते हैं कि डीपीएल क्लब नियमित रूप से खिलाड़ियों के साथ संपर्क में रहें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि खिलाड़ियों की फिटनेस बरकरार रहे।"

उन्होंने कहा,"जब स्थिति 15 दिनों के छोटे नोटिस के साथ उपयुक्त हो, तब क्लब को लीग शुरू करने के लिए तैयार रहना चाहिए।"

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended