संजीवनी टुडे

BBL: सिडनी सिक्सर्स ने तेज गेंदबाज गुरिंदर संधू के साथ किया करार

संजीवनी टुडे 04-12-2020 15:44:26

सिडनी सिक्सर्स ने शुक्रवार को बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी सत्र के लिए ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज गुरिंदर संधू के साथ करार किया है।


सिडनी। सिडनी सिक्सर्स ने शुक्रवार को बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी सत्र के लिए ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज गुरिंदर संधू के साथ करार किया है। संधू को मिशेल स्टार्क की जगह शामिल किया गया है। 15 जनवरी को ब्रिस्बेन के गाबा में शुरू होने वाले भारत के खिलाफ अंतिम टेस्ट के बाद स्टार्क के सिक्सर्स की टीम में वापसी की उम्मीद है। 

2015 में ऑस्ट्रेलिया के लिए एकदिवसीय मैच खेलने वाले संधू,बीबीएल सीज़न दो में सिडनी थंडर के सदस्य रहे हैं। वह सर्वकालिक विकेट लेने गेंदबाजों की सूची में दूसरे स्थान पर हैं। 

संधू ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "सिडनी सिक्सर्स द्वारा दिये गए इस अवसर के लिए मैं बहुत आभारी हूं जो अवसर मुझे प्रदान किया गया है,उसका लाभ उठाते हुए मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा।"

संधू ने आगे कहा,"मैं अन्य खिलाड़ियों के साथ प्रशिक्षण करता हूँ। मैं कोशिश करता हूँ और सीखता हूँ कि और क्या कर सकता हूँ। मैं केवल 27 साल का हूं, इसलिए मुझे अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है।" 

उन्होंने कहा," बीबीएल सीजन दो के बाद से मैंने इस लीग में काफी क्रिकेट खेला है, मुझे लगता है कि अपने अनुभव से मैं सिडनी सिक्सर्स की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता हूं।" 

उन्होंने कहा, "इस लीग में खेलना अच्छा लगता है। सिडनी मेरे लिए एक नई जगह है। इस टीम में कुछ नए चेहरे और कुछ पुराने चेहरे भी हैं। कुछ पुराने साथियों से मिलना अच्छा है।" 

 सिक्सर्स ने सोमवार को सिडनी में अपना प्रशिक्षण शिविर शुरू किया और कल होबार्ट के लिए उड़ान भरेंगे। बीबीएल का आगामी संस्करण 10 दिसंबर से शुरू हो रहा है।

यह खबर भी पढ़े: RBI की मौद्रिक नीति समीक्षा में रेपो दर में कोई बदलाव नहीं, चार प्रतिशत पर यथावत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended