संजीवनी टुडे

मस्जिद हमले में बाल-बाल बची बांग्लादेशी क्रिकेट टीम, कप्तान इकबाल ने ट्वीट कर बताई खौफनाक मंजर की घटना

संजीवनी टुडे 15-03-2019 16:09:04


नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के शहर क्राइस्टचर्च में स्थित दो मस्जिद में बंदूकधारियों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाईं हैं। इस घटना में 49 लोगों के मारे जाने की खबर है। वही इस हादसे में बांग्लादेश की क्रिकेट टीम भी बाल-बाल बची है। बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने इस गोलीबारी के बाद ट्वीट करके सभी को जानकारी दी कि उनकी टीम के खिलाड़ी पूरी तरह से सुरक्षित हैं। 

हमले के समय बांग्लादेश के खिलाड़ी मस्जिद के पास मौजूद थे, लेकिन वह घटनास्थल से सुरक्षित निकले में कामयाब रहे। इकबाल ने ट्वीट किया, 'पूरी टीम को सक्रिय हमलावरों से बचा लिया गया। यह बहुत डरावना अनुभव रहा और हमारे लिए प्रार्थनाएं करते रहिए। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

टीम के कप्तान मुशफिकुर रहीम ने ट्वीट किया, 'अल्हम्दुलिल्लाह अल्लाह ने आज क्राइस्टचर्च के मस्जिद में हुई गोलीबारी के दौरान हमें बचा लिया। हम बहुत भाग्यशाली हैं। हम दोबारा ऐसी घटना होते नहीं देखना चाहते हैं। हमारे लिए प्रार्थना करें। हमले के कारण न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच को रद्द कर दिया गया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के बीच हुई बातचीत के बाद यह निर्णय लिया गया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

एनजेडसी ने ट्वीट किया, 'क्राइस्टचर्च में हुई इस चौंकाने वाली घटना से प्रभावित लोगों के परिजनों और दोस्तों के प्रति हम संवेदना व्यक्त करते हैं। एनजेडसी और बीसीबी के बीच हुई बातचीत के बाद हेग्ले ओवल टेस्ट को रद्द करने का निर्णय लिया गया है।  दोनों टीम और उसके सपोर्ट स्टाफ सुरक्षित हैं। 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended