संजीवनी टुडे

बांग्लादेश के कप्तान ने कहा- मैच सही नियमों के हिसाब से नहीं हो रहे

संजीवनी टुडे 20-09-2018 12:32:53


दुबई। एशिया कप के नए सुपर 4 के शेड्यूल पर बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने नाराजगी व्यक्त की है। शेड्यूल में उन्हें पहले ही ग्रुप बी का रनर-अप बताया गया है, जबकि ग्रुप स्टेज में उन्हें अभी अफगानिस्तान के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेलना है। मशरफे मुर्तजा ने कहा क्योंकि ये सही नियमों के हिसाब से नहीं हो रहा है।

आपको बता दें कि बांग्लादेश ने 15 सितंबर को खेले गए पहले मैच में उन्होंने श्रीलंका को 137 रनों के विशाल अंतर से हराया था। इसके बाद अफगानिस्तान ने भी श्रीलंका को हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था। बांग्लादेश के कप्तान ने इस बारे में कहा कि हमने एक प्लान बनाया था कि हम ग्रुप बी में टॉप पर रहने की कोशिश करेंगे। लेकिन जब एशियन क्रिकेट काउंसिल ने नया शेड्यूल जारी किया तो पता लगा कि ग्रुप बी में हमें पहले ही रनर-अप मान लिया गया है। यहां तक कि अभी तक हमने अपना आखिरी ग्रुप मुकाबला भी नहीं खेला है।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मशरफे मुर्तजा ने आगे कहा कि ये काफी निराशानजक है।  हम एक अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में खेल रहे हैं और अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। ये काफी अहम हो जाता है लेकिन अगर आप ग्रुप स्टेज के मैच को देखें या फिर सुपर 4 को मैचों को देखें। एक अलग तरह के नियम के मुताबिक मैचों का आयोजन कराया जा रहा है। ये काफी दुखद है, क्योंकि ये सही नियमों के हिसाब से नहीं हो रहा है। बता दें कि आज बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा। 

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended