संजीवनी टुडे

टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, न्यूजीलैंड दौरे से पहले चोटिल हुए ये दो खिलाडी

संजीवनी टुडे 21-01-2020 01:07:00

टीम इंडिया न्यूजीलैंड के लिए लंबे दौरे पे जायेगी, लेकिन भारतीय टीम को न्यूजीलैंड दौरे से पहले दो बड़े झटके लगे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के दो बड़े विस्फोटक खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। इनमें से एक टीम इंडिया का शानदार ओपनर बल्लेबाज है तो वहीं दूसरा बेस्ट तेज गेंदबाज।


नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज को भारत ने 2-1 से कब्जा जमाया था। अब टीम इंडिया न्यूजीलैंड के लिए लंबे दौरे पे जायेगी, लेकिन भारतीय टीम को न्यूजीलैंड दौरे से पहले दो बड़े झटके लगे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के दो बड़े विस्फोटक खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। इनमें से एक टीम इंडिया का शानदार ओपनर बल्लेबाज है तो वहीं दूसरा बेस्ट तेज गेंदबाज। टीम इंडिया के लिए ये दो बड़े झटके साबित हो सकते है, अब देखना ये होगा की क्या न्यूजीलैंड दौरे से पहले ये सही हो जाएंगे। 

यह भी पढ़े:  ICC की ताज़ा रैंकिंग जारी, कप्तान विराट कोहली सहित इन भारतीयों ने बनाया दबदबा

दरअसल, रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोटिल हो गए थे, जबकि रणजी ट्रॉफी के एक मैच में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा बुरी तरह चोटिल हो गए हैं। अपना तीसरा ओवर फेंकते हुए इशांत शर्मा की एड़ी में चोट लग गई। मैदान पर उन्हें दर्द से कराहते हुए देखा गया और फीजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए। चोट की वजह से मुकाबले से ही बाहर हो गए, जिससे दिल्ली की टीम के साथ-साथ देश की टीम के लिए भी ये बड़ा झटका है।

sfsdfsdfsdffg

वही, शिखर धवन बेंगलुरु वनडे में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। धवन के बाएं कंधे में चोट लगी थी, जिसके बाद वे मैदान से सीधे अस्पताल गए और एक्सरे के साथ-साथ ट्रीटमेंट कराया तो पता चला कि वे बल्लेबाजी नहीं कर पाएंगे। ऐसे में रोहित शर्मा और केएल राहुल को ओपनिंग के लिए आना पड़ा था। टीम इंडिया ने बेंगलुरु वनडे में ऑस्ट्रेलिया को सात विकेट से हराकर सीरीज को अपने नाम कर की। रोहित ने (119) रन और विराट कोहली ने (82) रनों की जिताव पारी खेली। 

धवन-रोहित

बता दें कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड में 5 मैचों की टी20, 3 मैचों की वनडे और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए जा रही है। इस दौरान शिखर धवन भारत की टी20 टीम का हिस्सा हैं, जबकि वनडे टीम में भी उनको जगह मिल सकती है। वहीं, इशांत शर्मा को कीवी धरती पर टेस्ट सीरीज में शामिल किया जाना था, लेकिन अब उनकी रिपोर्ट आने के बाद पता लगेगा कि क्या वे इस सीरीज के लिए उपलब्ध रहते हैं या नहीं।  

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended