संजीवनी टुडे

AUSvWI: प्रैक्टिस मैच के दौरान बाल-बाल बचा आस्ट्रेलियाई खिलाडी, ले जाना पड़ा हॉस्पिटल, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 23-05-2019 16:57:17


नई दिल्ली। इंग्लैंड एंड वेल्स में आगामी 30 मई से विश्व कप का आगाज होने वाला हैं। इससे पहले अनाधिकारिक प्रैक्टिस मैच खेलें जा रहे हैं। इसमें खेलें गए एक मैच में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को हराया। 

इस मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा बाल -बाल बच गए। दरअसल, उस्मान ख्वाजा के सिर में आंद्रे रसेल की बाउंसर लगी। बाउंसर लगने के बाद उस्मान ख्वाजा को मैदान छोड़कर लौटना पड़ा। ख्वाजा को इसके बाद स्कैन के लिए हॉस्पिटल भी ले जाना पड़ा। हालांकि उनको गंभीर चोट नहीं आई है और विश्व कप में वो वापसी करते नजर आ सकते हैं।

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को 230 रनों का पीछा करना था, दूसरे ओवर में आंद्रे रसेल की एक बाउंसर ख्वाजा के सिर में जा लगी। उन्होंने हेलमेट लगा रखा था, लेकिन बावजूद इसके उनको तेज चोट लगी। स्कैन में पता चला है कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है। इस मैच में शॉन मार्श ने पचासा जड़ा था।

ु

मैच के बाद उन्होंने ख्वाजा की चोट को लेकर कहा, 'यह बहुत डरावना था। उसको चीकबोन के पास गेंद लगी थी। सबसे अहम बात है कि वो अब ठीक है और जल्द वापसी कर सकता है। चोट के बाद ख्वाजा दोबारा मैदान पर नहीं आए। इस अनाधिकारिक प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने सात विकेट से जीत दर्ज की।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

ऑस्ट्रेलिया को 25 मई को इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप का अपना पहला वॉर्म-अप मैच खेलना है। उम्मीद की जा रही है कि इस मैच में ख्वाजा खेल सकेंगे। शॉन मार्श के अलावा स्टीव स्मिथ ने भी 76 रनों की पारी खेली थी। इससे पहले वेस्टइंडीज की पूरी टीम 46.2 ओवर में 229 रनों पर ऑलआउट हो गई थी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended