संजीवनी टुडे

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर एलिस पेरी का वर्कआउट देखकर रह जाएंगे दंग, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 07-08-2020 03:01:00

ऑस्ट्रेलिया ने इस साल महिला टी20 वर्ल्ड कप खिताब अपने नाम किया था।


नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेट टीम की स्टार ऑल-राउंडर एलिस पेरी पांच महीने बाद आउटडोर ट्रेनिंग पर लौट आई हैं। 29 साल की एलिस इस साल फरवरी में आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप के दौरान हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझती नजर आई थीं, जिसके बाद वो फाइनल मैच में खेल भी नहीं पाई थीं। 

लंबे समय तक क्रिकेट और ट्रेनिंग से दूर रहने के बाद एलिस अब कड़ी मेहनत करती नजर आई हैं। इस बीच उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। बता दे कि, टी20 वर्ल्ड कप के दौरान उन्हें छह महीने तक क्रिकेट से दूर रहने की सलाह दी गई थी।

नेट सेशन में हिस्सा लेने से पहले एलिस आउटडोर और इनडोर ट्रेनिंग में हिस्सा ले रही हैं और अपनी वापसी की तैयारी में जुट गई हैं। वीडियो देखकर आपको अंदाजा लग जाएगा कि क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए एलिस कितनी कड़ी मेहनत कर रही हैं।

एलिस मेलबर्न में रहती हैं, जहां पिछले कुछ समय में कोविड-19 महामारी के केस बढ़े हैं। कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए ही आईसीसी ने इस साल अक्टूर-नवंबर में होने वाले आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप को स्थगित कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया में मेंस क्रिकेट की वापसी होने वाली है, लेकिन अभी फिलहाल विमेंस क्रिकेट की वापसी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। ऑस्ट्रेलिया ने इस साल महिला टी20 वर्ल्ड कप खिताब अपने नाम किया था।

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तान ने राम मंदिर के भूमि पूजन पर उठाए सवाल, भारत ने कहा- आतंकियों का मददगार हमारे घरेलू मामलों में दखल न दे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended