संजीवनी टुडे

ऑस्ट्रेलियन ओपन: जब सेरेना से हारकर रोनी लगी डयाना, फिर सेरेना ने किया ऐसा नेक काम

संजीवनी टुडे 20-01-2019 17:27:55


मेलबर्न। अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने खेल के मैदान पर एक नई मिसाल पेश की है। सेरेना का अपने विरोधी खिलाडी के प्रति व्यवहार देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहे है। 

दरअसल, सेरेना ने शनिवार को साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नमेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर के मैच में यूक्रेन की डायना यास्टेरमस्का को मात दे चौथे दौर में प्रवेश किया।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

सेरेना से मात खाने के बाद 18 साल की डायना रोने लगीं और तभी सेरेना ने उनके आंसू पोंछे और ढांढ़स बंधाया। सेरेना ने मैच के बाद दिए इंटरव्यू में उनकी हौंसलअफजाई भी की। 

बीबीसी ने सेरेना के हवाले से लिखा, 'आप भी आगे जाओगी, इसलिए रोओ नहीं। सेरेना ने कहा, 'मुझे लगता है कि उन्होंने शानदार खेल खेला। वह शानदार तरीके से आगे बढ़ रही हैं और काफी युवा हैं। वह आगे जाने को तैयार हैं। मैं भी जब युवा थी मैंने भी काफी लोगों के खिलाफ खेला था और मैंने जिसका भी सामना किया था वो आसान नहीं था। आप कोर्ट पर उतर कर सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकते हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

चौथे दौर में सेरेना का सामना वर्ल्ड नंबर-1 रोमानिया की सिमोना हालेप से होगा। हालेप ने सेरेना की बहन वीनस को ही मात देकर चौथे दौर में प्रवेश किया है। 

More From sports

Trending Now
Recommended