संजीवनी टुडे

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर सारा एली ने WBBL से लिया संन्यास

संजीवनी टुडे 24-11-2020 15:51:30

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर सारा एली ने महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) से संन्यास ले लिया है।


सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर सारा एली ने महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) से संन्यास ले लिया है। एली ने इंस्टाग्राम पर संन्यास की घोषणा करते हुए लिखा,"रविवार को डब्ल्यूबीबीएल में सिडनी सिक्सर्स के लिए मैंने अपना आखिरी मैच खेला है।"

 ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल के सबसे छोटे प्रारूप में दो मैच खेल चुकी एली ने डब्ल्यूबीबीएल में सिक्सर्स के लिए सभी 6 संस्करणों में खेला है और 89 विकेट हासिल किए हैं। वह टूर्नामेंट में सर्वकालिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में चौथे स्थान पर है। 

बता दें कि मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज करने के बावजूद सिडनी सिक्सर्स टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। इस मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स ने सिडनी सिक्सर्स के सामने 178 रनों का लक्ष्य रखा,जिसे सिक्सर्स को 19 ओवर में पूरा करना था।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी सिक्सर्स की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और 15 ओवर में कोई विकेट गंवाए 150 रन जोड़ लिए। हालांकि पहला विकेट गिरने के साथ ही सिडनी ने अलगी 10 बॉल में अपने 4 विकेट गंवा दिए और 20वें ओवर की चौथी गेंद पर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

 इस मुकाबले में एलिसा हीली ने टीम के लिए बल्लेबाजी करते हुए 48 गेंदों में शतक ठोक दिया। हीली का यह बीबीएल में चौथा शतक है। इस पारी में उन्होंने 52 बोलों पर 15 चौके और 5 छक्कों की मदद से 111 रन ठोके। हीली की यह पारी बेकार गई,क्योकि सिक्सर्स की टीम को फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के लिए इस मैच में लक्ष्य को 19 ओवर में पूरा करना था लेकिन टीम 19 ओवर में यह चुनौती हासिल करने में नाकाम रही। 

यह खबर भी पढ़े: कंगना रनौत के ऑफिस तोड़फोड़ मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट 27 नवंबर को सुनाएगा फैसला

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended