संजीवनी टुडे

Aus Vs Pak: डेविड वॉर्नर के बल्ले से निकला करारा शॉट, फील्डरों को नहीं दिखी बॉल, देखिये वीडियो

संजीवनी टुडे 30-11-2019 08:29:38

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


डेस्क। एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर के बल्ले से एक शानदार शॉट देखने को मिला। डेविड वॉर्नर ने ऐसा शॉट खेला, जिसको पाकिस्तानी फील्डर देख ही नहीं पाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप: मयंक अग्रवाल के दो दोहरे शतकों पर पानी फेर इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने हासिल बादशाहत

इस वीडियो में वार्नर के बल्ले से निकली इस गेंद को पाकिस्तानी फील्डर देख तक नहीं पाया और इसके बाद फील्डर का जो रिएक्शन था वो देखने लायक था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

यह घटना इफ्तेकार अहमद के 42वे ओवर की है। क्रीज पर डेविड वॉर्नर मौजूद थे। उन्होंने इफ्तेकार की गेंद पर ऑफ में शॉट खेला. डेविड वॉर्नर एक रन के लिए भागे। लेकिन लेग साइड पर फील्डिंग कर रहे शाहीन आफरीदी को गेंद ही नहीं दिखी। बॉल जब बाउंड्री पर पहुंच गई, तब उन्हें पता चला कि चौका हो चुका है। 

यह खबर भी पढ़े: अगर मौके दिए जाये तो टीम इंडिया की वर्षों पुरानी समस्या दूर कर सकता है यह युवा क्रिकेटर

ये मैच इसलिए भी खास है क्योंकि ये डे-नाइट टेस्ट है और इस मैच में पिंक बॉल का इस्तेमाल हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया का ये फैसला सही साबित हुआ। डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशाने ने मिलकर पाकिस्तानी गेंदबाजों की खूब खबर ली। 

डेविड वॉर्नर

बता दें कि डेविड वॉर्नर और मार्कस लाबुशेन ने लगातार दूसरे मैच में शतक जड़े जिससे ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ दूधिया रोशनी में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन शानदार शुरुआत की। बारिश से प्रभावित दिन में ऑस्ट्रेलिया ने स्टंप उखड़ने के समय एक विकेट पर 302 रन बनाये थे। वॉर्नर 166 और लाबुशेन 126 रन पर खेल रहे हैं। इन दोनों ने अब तक दूसरे विकेट के लिये 294 रन की साझेदारी की है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended