संजीवनी टुडे

AUS vs ENG अभ्यास मैच: वॉर्नर- स्मिथ ने खेली तूफानी पारी, ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के सामने खड़ा किया बड़ा स्कोर

संजीवनी टुडे 25-05-2019 19:13:51


नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019  का तीसरा अभ्यास मैच आज ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के बीच खेला जा रहा है। जिसमें ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के सामने 9 विकेट खोकर 298 रन का लक्ष्य खड़ा किया है। 

ऑस्‍ट्रेलिया की तरफ से वॉर्नर ने बल्‍लेबाजी की शुरूआत की और 43 रन की पारी खेली। वहीं स्मिथ ने जबरदस्‍त बल्‍लेबाजी करते हुए शतक लगाया। उन्होंने 116 रन की पारी खेली। इसके अलावा ख्वाजा (31), केरी (30), मार्श (30) ने रन का योगदान दिया। वही इंग्लैंड की तरफ से लिअम ने सर्वाधिक चार विकेट झटके। 

हालांकि, इस मैच में ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान व स्‍टार बल्‍लेबाज स्‍टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 से पहले इंग्‍लैंड के दर्शकों के विरोध का सामना करना पड़ा। 

इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले वॉर्म अप मैच के दौरान जब ये बल्‍लेबाज क्रीज पर आए तो स्‍टेडियम में मौजूद दर्शकों ने 'चीट (धोखेबाज)' 'चीट' के नारे लगाए। साउथम्‍पटन में खेले गए इस मुकाबले में वॉर्नर और स्मिथ जब भी स्‍ट्राइक पर आते तो दर्शक उन्‍हें चिढ़ाने के लिए नारे लगाने लग जाते। ये दोनों जब स्‍टेडियम में प्रवेश कर रहे थे तब भी मैदान 'चीट, चीट के नारों से गूंज उठा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि स्मिथ और वॉर्नर को पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्‍ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ करने का दोषी पाया गया था। उनके साथ ही सलामी बल्‍लेबाज कैमरन बेनक्रॉफ्ट भी इस जुर्म में शामिल थे। तीनों को एक साल के लिए क्रिकेट से प्रतिबंधित कर दिया गया था। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended